ब्लाक प्रमुख चुनाव: तनावपूर्ण माहौल के बीच चार प्रत्याशियों ने 9 सेटों में किया नामांकन पत्र दाखिल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 9 July 2021

ब्लाक प्रमुख चुनाव: तनावपूर्ण माहौल के बीच चार प्रत्याशियों ने 9 सेटों में किया नामांकन पत्र दाखिल

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

ब्लाक प्रमुख चुनाव:  तनावपूर्ण माहौल के बीच चार प्रत्याशियों ने 9 सेटों में किया नामांकन पत्र दाखिल

बस्ती रुधौली:। ब्लाक मुख्यालय पर ब्लॉक प्रमुख पद के लिए गुरुवार को तनावपूर्ण माहौल के बीच भाजपा समर्थित प्रत्याशी एवं तीन निर्दल प्रत्याशियों ने कुल 9 सेटों में नामांकन पत्र दाखिल किया।जांच के क्रम में सभी नामांकन पत्र वैध पाए गए।
         प्रशासन की मजबूत किलेबंदी के बीच भाजपा समर्थित प्रत्याशी रेखा चौधरी ठीक 11 बजे नामांकन के लिए विकासखंड परिसर में पहुंची। थोड़ी देर बाद नामांकन के लिए पहुंचे निर्दल प्रत्याशी आलोक चौधरी को पुलिस ने भाजपा समर्थित प्रत्याशी के निकलने तक बाहर रोकने के लिए कहा, इधर भाजपा प्रत्याशी रेखा चौधरी को निकलने में विलंब होता देख निर्दल प्रत्याशी के समर्थकों में रोष उत्पन्न होने लगा जिसके बाद पूर्व विधायक आदित्य विक्रम उर्फ बोकू सिंह के पुत्र पुष्करादित्य सिंह एवं उनके सहयोगी रवि प्रताप सिंह से प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा की हल्की बहस भी हुई और आखिर में तनावपूर्ण माहौल के बीच भाजपा समर्थित प्रत्याशी रेखा चौधरी ने तीन सेट निर्दल प्रत्याशी आलोक चौधरी, अनूप चौधरी एवं राकेश चौधरी ने दो दो सेटों में नमांकन पत्र आरओ सुधाकर चक्रवर्ती को सौंपा। इस दौरान उपजिलाधिकारी आनंद श्रीनेत के निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा तनावपूर्ण माहौल को बखूबी सुलझाया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।