पीएम मोदी जी की जनसभा के लिए भाजपा ने सौंपी जिम्मेदारी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 14 July 2021

पीएम मोदी जी की जनसभा के लिए भाजपा ने सौंपी जिम्मेदारी

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

पीएम मोदी जी की जनसभा के लिए भाजपा ने सौंपी जिम्मेदारी

 वाराणसी 13 जुलाई। प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी की 15 जुलाई को बीएचयू के आईटी ग्राउंड में आयोजित जनसभा के लिए मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी जिला एवं महानगर पदाधिकारियों को सभा सुव्यवस्थित एवं सकुशल संपन्न कराने हेतु पदाधिकारियों को दायित्व सौंपा गया।
सर्किट हाउस में आयोजित बैठक में पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करते हुए प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा जी ने कहा कि जिस भी कार्यकर्ता को जिम्मेदारी सौंपी गई है, उस पर गंभीरता से चिंतन करते हुए कार्य को क्रियान्वित करें।
श्री ओझा जी ने कहा कि माननीय मोदी जी कोविड के कारण 225 दिन के पश्चात काशी आ रहे हैं। हालांकि बीच-बीच में हम सभी काशी वासियों एवं कार्यकर्ताओं का वर्चुअल माध्यम से मार्गदर्शन करते रहे हैं।
 उन्होंंने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे की काशी दौरे पर काशी के नागरिकों की सराहना का जिक्र करते हुए कहा कि जिस प्रकार से समस्त काशीवासी उस समय स्वच्छता और प्रचार-प्रसार किए थे, ठीक उसी प्रकार से इस बार भी स्वच्छता और प्रचार प्रसार करना चाहिए। क्योंकि काशी का संदेश राष्ट्र ही नहीं बल्कि संपूर्ण विश्व में जाता है।
 कार्यों का बंटवारा करते हुए काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव जी ने दायित्व सौंपा, जिसमें पार्किंग के लिए सुरेंद्र सिंह पटेल और जगन्नाथ ओझा, जल व्यवस्था की दृष्टि से राजकुमार पटेल और अशोक पटेल, वाहन के लिए अरविंद सिंह और कुसुम पटेल, स्वच्छता के लिए धीरज गुप्ता और नरसिंह दास बाबा, प्रचार प्रसार होल्डिंग के लिए शिवानंद राय और मधुकर चित्रांश, सोशल मीडिया के लिए अमित पाठक संजय दुबे और कुशाग्र श्रीवास्तव, आईटी के लिए हिमांशु जायसवाल राकेश जायसवाल और अरविंद पांडे तथा कुणाल पांडेय, मंच साज-सज्जा के लिए संजय सोनकर और नवीन कपूर, सुरक्षा व्यवस्था के लिए नागेंद्र रघुवंशी राजीव पटेल और राहुल सिंह, मीडिया के लिए नवरतन राठी श्रीनिकेतन मिश्रा किशोर सेठ और शैलेंद्र मिश्रा, झंडा और चौराहों की साज-सज्जा के लिए प्रभात सिंह विजय राज यादव और सोमनाथ मौर्य तथा मंडलों में संपर्क करने के लिए प्रवीण सिंह गौतम जगदीश त्रिपाठी डॉक्टर आलोक श्रीवास्तव और अभिषेक मिश्रा को दायित्व सौंपा।
 बैठक का संचालन क्षेत्रीय महामंत्री अशोक चौरसिया ने किया। बैठक में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा और जिला में महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय भी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।