मंडल रेल प्रबंधक ने टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के प्रोत्साहन हेतु सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी ली - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 11 July 2021

मंडल रेल प्रबंधक ने टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के प्रोत्साहन हेतु सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी ली

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

मंडल रेल प्रबंधक ने टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के प्रोत्साहन हेतु सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी ली

वाराणसी 11 जुलाई,2021;  पूर्वोत्तर रेलवे, वाराणसी  मंडल के मंडल रेल प्रबंधक  विजय कुमार पंजियार ने 23 जुलाई-2021 से जापान में प्रारंभ हो रहे टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के प्रोत्साहन हेतु मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय कर निकट अधिकारी क्लब के स्पोर्ट्स परिसर में लगें सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी ली। इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक (इंफ्रास्ट्रक्चर) श्री प्रवीण कुमार,अपर मंडल रेल प्रबंधक (परिचालन)  एस.पी.एस.यादव, मंडल क्रीडा अधिकारी एवं वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी   समीर पॉल  सहित वाराणसी मंडल के शाखा अधिकारीयों पर्यवेक्षकों एवं खिलाड़ियों ने भी सेल्फी लेकर टोक्यो ओलंपिक में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को चियर किया।
उल्लेखनीय है कि भारत की खेल-कूद गतिविधियों में भारतीय रेल का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। टोक्यो ओलम्पिक में भाग ले रहे भारतीय खिलाड़ियों के दल में भारतीय रेल के बहुत से खिलाड़ी सम्मिलित है। टोक्यो ओलम्पिक में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों के प्रोत्साहन एवं उनका मनोबल बढ़ाये रखने हेतु चलाये जा रहे राष्ट्रीय अभियान के अन्तर्गत पूर्वोत्तर रेलवे के महत्वपूर्ण स्टेशनो तथा खेल स्टेडियमों पर सेल्फी प्वाइंट बनाये जा रहे है। इससे खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के साथ जन-सामान्य में खेलों तथा बेहतर स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ेगी।
विदित हो कि पूर्वोत्तर रेलवे की एथलीट प्रियंका गोस्वामी ने टोक्यो ओलम्पिक के लिये क्वालीफाई कर रेलवे तथा देश का मान बढ़ाया है।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।