पूर्व विधायक समेत आठ पर डकैती का केस दर्ज - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 11 July 2021

पूर्व विधायक समेत आठ पर डकैती का केस दर्ज

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

पूर्व विधायक समेत आठ पर डकैती का केस दर्ज


बस्ती। रुधौली पुलिस ने पूर्व विधायक आदित्य विक्रम सिंह उर्फ बोकू सिंह समेत आठ लोगों पर लूटपाट और अन्य आरोपों में अलग-अलग दो मुकदमे दर्ज किए हैं। दोनों मुकदमों में उनके बेटे पुष्कर आदित्य सिंह तथा अन्य को भी नामजद किया गया है।
थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह निवासी सगरा थाना सोनहा ने तहरीर दी थी। तहरीर में उन्होंने लिखा है कि आठ जुलाई को रुधौली के अठदमा पुल के पास जमीन रजिस्टर्ड सेल एग्रीमेंट कराए जाने को लेकर विवाद हो गया।
उसमें रुधौली थाना क्षेत्र के अठदमा निवासी पूर्व विधायक आदित्य विक्रम सिंह उर्फ बोकू सिंह, उनके बेटे पुष्करादित्य सिंह, रुधौली कस्बा निवासी विपिन तथा चार अन्य अज्ञात लोगों ने दो नाली बंदूक सटाकर बैग में रखे 63 हजार रुपये छीन लिए और जान-माल की धमकी दी। दूसरी तहरीर
रुधौली थाना क्षेत्र के धन्सा निवासी भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह के भाई धर्मेंद्र सिंह ने दी। उन्होंने आरोप लगाया कि ब्लॉक प्रमुखी के चुनाव में आठ जुलाई की शाम कैड़ियहवा के पास पूर्व विधायक आदित्य विक्रम सिंह उर्फ बोकू सिंह समेत आठ लोगों ने रायफल से फायर कर उनकी अटैची में रखे 1.76 लाख रुपये छीन लिए।
पुलिस ने पूर्व विधायक, उनके बेटे के अलावा रवि सिंह निवासी मुड़ियार, विपिन पांडेय निवासी रुधौली, मजीद निवासी हनुमानगंज और तीन अन्य अज्ञात पर डकैती आदि का केस दर्ज किया है। दूसरी ओर पूर्व विधायक ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।