कन्नौज - मकान गिरने से एक बच्‍चे की मौत और 5 लोग घायल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 1 December 2018

कन्नौज - मकान गिरने से एक बच्‍चे की मौत और 5 लोग घायल

रिपोर्ट - मोबीन मन्सुरी 

यूपी के कन्नौज में मकान गिरने से एक बच्‍चे की मौत, 5 लोग घायल। घटना सदर कोतवाली के बनसरामऊ गांव की है.सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज जारी ।


सदर कोतवाली के अंतर्गत पड़ने बाले बनसरामऊ गाँव मे मकान गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंचे स्‍थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.घटना यहां मकान गिरने एक बच्‍चे की मौत हो गई, । घटना के बाद मची चीख- पुकार पर मौके पर पहुंचे गांव बालो ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।
  
 

पीड़ित ने गांव के कुछ लोगो पर साजिश कर मकान गिराने के आरोप लगाये है घटना स्थल पर पहुचे सदर तहसीलदार का कहना है मामले की जांच की जा रही है इन्होंने ठाणे में तहरीर दी है पुलिस अपना काम करेंगी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।