अमेठी पुलिस का सराहनीय कार्य , सनसनी खेज हत्या की घटना का 48 घण्टे में सफल अनावरण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 10 October 2020

अमेठी पुलिस का सराहनीय कार्य , सनसनी खेज हत्या की घटना का 48 घण्टे में सफल अनावरण

मयंक पाण्डेय अमेठी

अमेठी पुलिस का सराहनीय कार्य , सनसनी खेज हत्या की घटना का 48 घण्टे में सफल अनावरण

 अमेठी। पुलिस अधीक्षक अमेठी श्री दिनेश सिंह के निर्देशन में, क्षेत्राधिकारी गौरीगंज श्री संतोष सिंह के पर्यवेक्षण में अपराध एवं अपराधियों की धर पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में आज दिनांक 10.10.2020 को प्र0नि0 अरुण कुमार द्विवेदी थाना गौरीगंज मय हमराह द्वारा मु0अ0स0 482/20 धारा 302,34 भादवि में हत्या की घटना में प्रकाश में आये अभियुक्त गुंजन उर्फ पर पीरेश श्रीवास्तव पुत्र स्व0 सुरेश कुमार श्रीवास्तव नि0 महिमापुर थाना गौरीगंज जनपद अमेठी को मुसाफिरखाना मोड़ कस्बा गौरीगंज से समय 09:00 बजे प्रातः में गिरफ्तार किया गया । अभियुक्त की निशानदेही पर उसके घर के पास से 01 अदद बांका आलाकत्ल व मृतक का मोबाइल, घटना के समय अभियुक्तगण द्वारा जो कपड़ा पहना गया था वह कपड़ा खून आलूद बरामद किया गया । थाना गौरीगंज द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है । 
 पूछताछ में अभियुक्त पीरेश श्रीवास्तव ने बताया कि मैं और मेरी मां साधना श्रीवास्तव ने मिलकर मां के मामा मृतक श्रीकृष्ण उर्फ किशन की हत्या दिनांक 07/08.10.2020 की रात्रि में कर दिया क्योंकि मां के मामा श्री कृष्ण अपनी जमीन व बैंक में जमा पैसे को निकालकर जनपद रामपुर नि0 रामगोपाल को देना चाहते थे हम लोगों को नहीं देना चाहते थे  तथा सहारा में 12 एकाउंट में 02 लाख रुपये वर्ष 2014 से जमा थे जिसका नामिनी पीरेश उर्फ गुंजन था जो पैसा अब लगभग 4 लाख 30 हजार हो गया वह पैसा भी रामगोपाल को ही देना चाहता था । इस रंजिश के कारण मैं और मेरी मां द्वारा श्रीकृष्ण की हत्या कर दी गई तथा हत्या में प्रयुक्त बांका व मृतक का मोबाइल तथा खून आलूद कपड़ा मेरे निशानदेही पर पुलिस ने बरामद करा लिया है । अभियुक्त ने जुर्म स्वीकार किया ।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।