बस्ती: भाजपा मंडल अध्यक्ष द्वारा की गई नई टीम की घोषणा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 9 October 2020

बस्ती: भाजपा मंडल अध्यक्ष द्वारा की गई नई टीम की घोषणा

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

भाजपा मंडल अध्यक्ष द्वारा की गई नई टीम की घोषणा

नई टीम में ज्यादातर युवाओं को मौका

बस्ती रुधौली ।गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के रुधौली मंडल अध्यक्ष विजय नारायण तिवारी द्वारा रुधौली मंडल के नई टीम की घोषणा की गई।
      घोषित की गई नई टीम में अशोक पांडेय, सुजीत सोनी, अनिल कुमार पांडेय, विपिन कुमार पांडेय, संतोष प्रताप राव, महेंद्र विक्रम सिंह को मंडल उपाध्यक्ष बलराम तिवारी एवं लक्ष्मीकांत चौधरी को मंडल महामंत्री, लवकुश मिश्रा, सुधीर सिंह, नितेश कुमार शर्मा, सत्येंद्र नाथ भट्ट, शक्ति प्रताप चौधरी, बालचंद शुक्ला को मंडलमंत्री, दुर्गेश सोनी को कोषाध्यक्ष एवं मोहित गुप्ता को मंडल मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। घोषणा करते हुए मंडल अध्यक्ष विजय नारायण तिवारी ने कहा कि नई टीम में ज्यादातर युवाओं को मौका देते हुए मंडल में पार्टी को एक नया रूप देने का प्रयास किया गया है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।