GONDA एक ही मोबाइल की दुकान पर दो जगह सेध काटकर चोरी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 24 October 2020

GONDA एक ही मोबाइल की दुकान पर दो जगह सेध काटकर चोरी

राकेश सिंह गोण्डा 

एक ही मोबाइल की दुकान पर दो जगह सेध काटकर चोरी

गोण्डा । चोरों के हौसले बुलंद एक ही मोबाइल की दुकान पर दो जगह सेध काटकर मोबाइल चार्जर व अन्य कीमती पार्ट के साथ उड़ाया हजारों का नकदी।
 
गोंन्डा छपिया अंतर्गत परसा तिवारी में बीती रात मोबाइल की दुकान पर चोरों ने दो जगह सेंध काटकर मोबाइल चार्जर व अन्य कीमती पार्ट के साथ हजारों की नकदी उडाने में कामयाब हुए। मामला छपिया के परसा तिवारी का है जहां पर मुकेश शर्मा ने मोबाइल की रिपेयरिंग व नए मोबाइल बेचने की दुकान खोल रखी है। पूरे दिन दुकान पर काम करने के बाद शाम को चौराहे से बगल सटे गांव बेलडीहा में रहते हैं। बीती रात शाम को जब घर जाने के बाद सुबह दुकान पर आए और ताला खोला तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि मेरी दुकान का सामान तितर-बितर बिखरा पड़ा है तथा दुकान में साइड से दो जगह सेंध काटा गया है। सामान चेक करने के बाद पता चला कि रिपेयरिंग के लिए आई मोबाइले वा नई मोबाइल चार्जर व अन्य कीमती सामान गायब है। इससे पहले भी दुकान में ताला तोड़कर चोरों ने मोबाइल व अन्य सामान को उड़ाया था। और चोर पकड़े भी गए थे। जिनका चालान थाना निरीक्षक संजय तोमर ने किया था। सामान की भी बरामदगी हुई थी। लेकिन प्रार्थी को एक भी सामान नहीं मिल पाया था। मुकेश ने तत्काल डायल 112 को सूचना दिया मौके पर पहुंची डायल 112 ने मौका देखने के बाद सूचना नजदीकी थाना छपिया को दिया थाने से पहुंचे सिपाही व एक अन्य एसआई ने मौका मुआयना करने के बाद प्रार्थी से थाने पर पहुंचकर तहरीर देने की बात कह कर चले गए। थाने पर पहुंचे  प्रार्थी के द्वारा S O छपिया संजय तोमर को तहरीर दिया गया।S O संजय तोमर से पूछने के बाद बताया गया कि तहरीर मिली है जांच कर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा तथा अपराधियों के खिलाफ कठोर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। अब देखने की बात यह होगी कि छपिया पुलिस  कितनी सक्रियता दिखाती है और अपराधियों को कब तक दंड मिल पाता है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।