देवरिया में OMPRAKASH RAJBHAR ने कहा भारतीय झूठ पार्टी को चुनाव में ही आता है आतंकवादियों की याद - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 31 October 2020

देवरिया में OMPRAKASH RAJBHAR ने कहा भारतीय झूठ पार्टी को चुनाव में ही आता है आतंकवादियों की याद



लखनऊ ब्यूरो  

आज भागीदारी संकल्प मोर्चा द्वारा समर्थित 337-देवरिया सदर से स्व0 विधायक जन्मेजय सिंह के पुत्र अजय प्रताप सिंह ‘‘पिन्टू सिंह‘‘ के समर्थन में  खोरा बाजार में  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष Omprakash Rajbhar ने चुनावी जनसभा में  उमड़े जनसैलाब को \संबोधित  कर चुनाव चिन्ह बल्ला के सामने वाला बटन दबाकर जनता से अपने न्याय को  पाने के लिए पिन्टू सिंह को विजयी बनाने की अपील की।  



खोरा बाजार मे चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ की सरकार में  कैबिनेट मंत्री रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के  राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पर पलटवार करते हुए कहां की चुनाव में 300 आतंकवादी आने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि 300 किलो आरडीएक्स हमारे सैनिकों को शहीद करने के लिए कहां से आया इसकी  जानकारी अभी तक नहीं दे पाए और 300 आतंकवादियों का पता विधानसभा चुनाव में गिनती कर बता  रहे  हैं   इस पलटवार करते हुए राजभर ने कहा ऐसे आतंकवादी बताने वालों को ओमप्रकाश राजभर जेब में रखते हैं 



 भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर सभी नेता चुनाव आते ही पगला जाते हैं यह खुद नासा की तरह पता लगाते हैं की आतंकवादी कहां से आ रहे हैं चुनाव खत्म होते ही सारे आतंकवादी पता नहीं कहां गायब हो जाते हैं।  

राजभर यही तक  नहीं रुके उन्होने कहा की सरकार से दो-दो हाथ कर मैंने मंत्री पद तक त्याग दिया सत्ता में रहकर मैंने विपक्ष की भूमिका निभाई, तमाशबीन रही सपा, बसपा कांग्रेस जो विपक्ष की भूमिका में होकर भी अपनी जिम्मेदारी सदन में नहीं निभा सके, वही आज दलित, पिछड़ों का वोट मांग रहे हैं। सपा और बसपा के नेता पिछड़ा, दलित समाज के हित की बात करने पर सदन में चुप्पी साध लेते है । 

 

उन्होंने प्रदेश सरकार पर कई तीखे प्रहार किए। कहा कि दिल्ली में 70 रुपये में 210 यूनिट बिजली मिलती है। वहीं उत्तर प्रदेश में इतने यूनिट बिजली के लिए उपभोक्ताओं को 230 रुपये देना पड़ता है। हमने सरकार से पांच साल तक के घरेलू बिजली बिल माफ करने को कहा था। लेकिन सरकार ने नहीं सुना।
आरक्षण वर्गीकरण के मुद्दे पर सरकार से  लेकर पूरा विपक्ष चुप हो जाता है। हमारी मांग जनसंख्या के हिसाब से आरक्षण देने की है। सरकारी विद्यालयों की शिक्षा व्यवस्था प्राइवेट की तर्ज पर कीया  जायेगा ।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।