अपने विचारों पर हमेशा अटल थे सरदार पटेल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 31 October 2020

अपने विचारों पर हमेशा अटल थे सरदार पटेल

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

अपने विचारों पर हमेशा अटल थे सरदार पटेल


बस्ती रुधौली।  इतिहास में लौह पुरुष के नाम से जाने जाने वाले सरदार वल्लभभाई पटेल सदैव ही अपने विचारों पर अटल रहे। उन्होंने सामाजिक द्वेष को कुचलते हुए एक समान समाज की स्थापना का सपना सदैव देखा और वह इसके लिए हर संभव प्रयास भी करते रहे। उन्होंने न सिर्फ ऊंच-नीच के बीच की खाई को भरने का प्रयास किया, बल्कि समाज के सभी नागरिकों को एक समान अधिकार दिलाने का प्रयास भी किया। यह बातें चेयरमैन धीरसेन निषाद ने शनिवार को सरदार पटेल की जयंती पर कहीं इसके पूर्व उन्होंने पटेल जी की चित्र पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया।
इसी क्रम में रुधौली थाने पर प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा द्वारा सरदार पटेल को नमन कर सभी पुलिसकर्मियों को निष्ठा पूर्वक उनकी जिम्मेदारियों के निर्वहन की शपथ दिलाई गई। तहसील मुख्यालय पर उपजिलाधिकारी नीरज प्रसाद पटेल, विकासखंड कार्यालय पर बीडीओ विमला चौधरी ने सरदार पटेल की जयंती पर अपने विचार व्यक्त किया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।