26 जनवरी को अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी किलिमंजारो पर फहराएंगा तिरंगा,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सौपा तिरंगा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 15 January 2021

26 जनवरी को अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी किलिमंजारो पर फहराएंगा तिरंगा,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सौपा तिरंगा

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

 26 जनवरी को अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी किलिमंजारो पर फहराएंगा तिरंगा,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सौपा तिरंगा

 
गोरखपुरःगोरखपुर के राजेन्द्र नगर के रहने वाले युवा पर्वतारोही नीतीश सिंह 26 जनवरी को अफ्रीका महाद्वीप की सबसे ऊंची चोटी किलिमंजारो पर तिरंगा फरहायेंगे।।आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें देश का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा सौपा और शुभकामनाए दी।।

युवा पर्वतारोही नीतीश सिंह इसके पहले कई सारे पर्वतो की चढ़ाई कर चुके है।।युवा पर्वतारोही 17 जनवरी को अफ्रीका के लिए निकलेंगे।।इस चढ़ाई में किन्नर आखडा की महामंडलेश्वर किरन नन्द गिरी, सहयोग केयर फ़ॉर यू व अखिल भारतीय पुर्वांचल महासभा ने सहयोग किया है।। 26 जनवरी को किलिमंजारो फतह करने के साथ वहां से किन्नर समुदाय को मुख्य धारा से जोड़ने का संदेश देंगे।।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।