BASTI अयोध्या में मंदिर नहीं, हिंदुओं के हृदय की आस्था का केंद्र बन रहा है - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 9 January 2021

BASTI अयोध्या में मंदिर नहीं, हिंदुओं के हृदय की आस्था का केंद्र बन रहा है

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

अयोध्या में मंदिर नहीं, हिंदुओं के हृदय की आस्था का केंद्र बन रहा है

बस्ती रुधौली।  सभी धामों में श्रेष्ठ अयोध्या धाम में सिर्फ भगवान श्री राम का भव्य मंदिर ही नहीं बल्कि सैकड़ों, हजारों, लाखों, अरबों श्रद्धालु के आस्था का केंद्र बनने जा रहा है। हम सभी को गौरवान्वित होना चाहिए कि उस भव्य हिंदुत्व प्रतीक के निर्माण में हमें सहयोग करने का अवसर मिल रहा है ईश्वर व हिंदू धर्म में आस्था रखने वाले प्रत्येक व्यक्ति को मंदिर निर्माण में अपनी इच्छा अनुसार सहयोग करना चाहिए, जिससे कि आने वाली पीढ़ियों को यह कहने में गर्व महसूस हो कि हमारे पूर्वजों ने राम मंदिर निर्माण में सहयोग किया था।
      यह बातें क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल के प्रतिनिधि एवं विधानसभा संयोजक विजय कुमार पांडेय राजू शनिवार को रुधौली डाक बंगले पर कहीं। वे राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह टोली के सदस्यों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में रविवार को राम मंदिर निर्माण में सहयोग की अपील के लिए एक जन जागरूकता रैली निकालने पर सहमति बनाई गई। यह रैली नगर पंचायत व विभिन्न ग्राम पंचायतों में लोगों को मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए जागरूक करेगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।