BASTI रुधौली में क्षेत्राधिकारी कार्यालय के लिए जगह परिवर्तित - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 9 January 2021

BASTI रुधौली में क्षेत्राधिकारी कार्यालय के लिए जगह परिवर्तित

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

रुधौली में क्षेत्राधिकारी कार्यालय के लिए जगह परिवर्तित
नगर पंचायत की बोर्ड बैठक में नए जगह पर बनी सहमति 

बस्ती रुधौली। शनिवार को नगर पंचायत रुधौली कार्यालय पर बुलाई गई बोर्ड बैठक में रुधौली तहसील मुख्यालय पर पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय के निर्माण के लिए जमीन देने की गंभीर विषय पर चर्चा की गई। सभी सभासदों की सहमति के आधार पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर वार्ड में स्थित बाबा भीटेश्वरनाथ शिव मंदिर के बगल सरकारी भूमि पर 1000 वर्ग मीटर के भूभाग पर क्षेत्राधिकारी कार्यालय निर्माण के लिए सहमति दी गई। इसके पूर्व यह कार्यालय पुलिस थाना परिसर से सटे भूभाग पर बनाया जाना था, लेकिन जमीन के पर्याप्त उपलब्धता न होने के मारण यहां कार्यालय निर्माण  पर सहमति नहीं बन पाई। बैठक में विकास के अन्य बिंदुओं पर चर्चा की गई। 
      चेयरमैन धीरसेन निषाद व अधिशासी अधिकारी अवनीश सिंह के साथ सभासद सुशीला देवी, लालमन कनौजिया, मोहम्मद अमीन, मोहम्मद आजम, अनिल कुमार मौर्य, राधा चौधरी, गोपाल सिंह, विकास पांडेय, विवेक सिंह, इसहाक अली, रानी सिंह, कलावती देवी, शशांक कुमार, जामवंती देवी, चंद्रशेखर निषाद, मनोनीत सभासद आनंद बहादुर सिंह, रामउग्रह जयसवाल एवं लिपिक प्रेम प्रकाश पटेल मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।