फर्रुखाबाद की बेटी ने मिस वर्ल्ड वाइड दिवा अवॉर्ड किया हासिल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 14 January 2021

फर्रुखाबाद की बेटी ने मिस वर्ल्ड वाइड दिवा अवॉर्ड किया हासिल

पुनीत मिश्रा फर्रूखाबाद

फर्रुखाबाद की बेटी ने मिस वर्ल्ड वाइड दिवा अवॉर्ड किया हासिल

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में हौसला, लगन और परिवार के सहयोग के दम पर एक ग्रामीण परिवेश में जन्मी बेटी ने मिस वर्ल्ड वाइड दिवा अवॉर्ड हासिल कर लिया है। यही नहीं उसकी कर्मा फिल्म भी आ रही है। उसमें कई बॉलीवुड के सितारों ने किरदार निभाया है।

 फर्रुखाबाद के बरेली-इटावा हाईवे पर स्थित गांव मुरहास कन्हैया जल्लापुर निवासी ठाकुर जाहर सिंह की बेटी प्रतिष्ठा ठाकुर ने मिस वर्ल्ड वाइड दिवा अवार्ड हासिल कर जिले का नाम रोशन किया है। प्रतिष्ठा इस वक्त कक्षा 12 की छात्रा हैं।कानपुर में 10 जनवरी को हुई प्रतियोगिता में देश भर से आए प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था।प्रतिष्ठा इससे पहले मिस टीन इंडिया, मिस उप्र, मिस लखनऊ, मिस गोरखपुर एवं मिस फर्रुखाबाद रह चुकी हैं। प्रतिष्ठा को एक और सफलता हासिल हुई है।उन्होंने बॉलीवुड में वेब सिरीज में एंट्री की है। वह कर्मा फिल्म में हीरोइन के रूप में दिखेंगी। इसके प्रोड्यूसर सत्येंद्र सिंह कुशवाहा, डायरेक्टर अतुल सुमन उर्फ सोनी हैं। प्रोडक्शन हेड संजय सिंह राज हैं।प्रतिष्ठा ने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड के सुपर स्टार के साथ काम किया है। शक्तिमान नाटक की गीता विश्वास का किरदार निभाने वाली वैष्णवी, फिल्म बजरंगी भाई जान के मनोज बख्शी, फिल्म वेलकम के मुश्ताक खान, सीरियल निमकी के राजवीर सिंह के साथ काम कर चुकी हैं।उन्होंने बताया कि मां सुधा ठाकुर गृहिणी हैं। पिता और चाचा शिव सिंह का विशेष सहयोग है। इस वक्त वह कक्षा 12 की शिक्षा फर्रुखाबाद के ही नारायण लक्ष्मण कालेज से ले रही हैं। वह बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाना चाहती हैं।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।