VARANSHI मंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी ने की जनसुनवाई - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 11 January 2021

VARANSHI मंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी ने की जनसुनवाई

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


मंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी ने की जनसुनवाई

लोगों की समस्याओं को सुन मौके पर ही किया समाधान

कई समस्याओं के निदान हेतु मंत्री डॉ0 तिवारी ने सम्बंधित अधिकारियों को तत्काल समाधान हेतु निर्देशित किया

             वाराणसी। उत्तर प्रदेश के पर्यटन, संस्कृति धर्मार्थ कार्य राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ0 नीलकंठ तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय नीचीबाग पर जनसुनवाई की। जनसुनवाई के क्रम में क्षेत्रीय जनता ने अपनी समस्याओं से मंत्री जी को अवगत कराया। ब्र्म्हनाल चौक के शिव शंकर ठाकुर ने मृतक आश्रित के तहत नौकरी लगवाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया, तो वहीँ गोला दीनानाथ के भास्कर केशरी ने क्षेत्र में चापाकल हेतु निवेदन किया।     
         लोहता के एक संस्थान में कार्यरत अभय कुमार मेहता ने गलत नियम से कार्य निष्पादन की शिकायत की। दौलतपुर के राजन गुप्ता ने जमीन विवाद के सन्दर्भ में उचित जांच हेतु प्रार्थना पात्र दिया। समस्याओं के निदान हेतु मंत्री डॉ0 तिवारी ने सम्बंधित अधिकारीयों को तत्काल समाधान हेतु निर्देशित किया। ज्यादातर शिकायत बिजली से सम्बंधित रही जिस पर मंत्री ने विभाग के उच्च अधिकारी से वार्ता कर समुचित समाधान हेतु कार्ययोजना बनाने हेतु कहा।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।