VARANSI इलेक्ट्रॉनिक की दुकान से चोरों ने किया लाखों का इलेक्ट्रिक उपकरण चोरी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 3 January 2021

VARANSI इलेक्ट्रॉनिक की दुकान से चोरों ने किया लाखों का इलेक्ट्रिक उपकरण चोरी


कैलाश सिंह विकास वाराणसी

इलेक्ट्रॉनिक की दुकान से चोरों ने किया लाखों का  इलेक्ट्रिक उपकरण चोरी

गार्ड की भूमिका संदिग्ध, पुलिस ने लिया हिरासत मे,
मौके पर पहुंची डाग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम लिए नमूने

 वाराणसी।-स्थानीय थाना क्षेत्र के वाराणसी भदोही मार्ग पर स्थित परमंदापुर पेट्रोल पंप के बगल में आशीष इंटरप्राइजेज में बीती रात लाखों के विद्युत उपकरण पर चोरों ने  हाथ साफ किया।जिसमे गार्ड की भूमिका संदिग्ध लग रहा है। पुलिस ने गार्ड गार्ड को हिरासत में लिया।चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची डाग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने घटना का निरीक्षण किया। बताया जाता है कि जंसा थाना क्षेत्र के कुंडरीया गांव निवासी भागवत सिंह का परमंदापुर वाराणसी भदोही मार्ग पर पेट्रोल पंप के बगल में भागवत बजाज बाइक एजेंसी है जिसके दूसरे तल पर आशीष इंटरप्राइजेज के नाम से इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है ।शनिवार को दुकान मालिक आशीष कुमार सिंह दुकान बंद कर अपने घर चले गए और रात में नसीम नामक गार्ड वहीं पर रहता है। बीती रात में चोरों ने शोरूम के पीछे से सीढ़ी के सहारे दूसरे तल पर प्रवेश की और शोरूम में रखा 9 फ्रिज, 5 कूलर,टीवी 12, वाशिंग मशीन 10 ,स्प्रिड एसी 2, पाँच हजार रुपए नगद सहित लाखों के विद्युत उपकरण पर हाथ साफ कर दिया । शोरूम के मालिक भगवत सिंह ने बताया कि नसीम नामक गार्ड जो बीती रात बिना बताए शोरूम से स्वास्थ्य खराब होने की बहाना बनाकर घर चला गया और किसी को बताया नहीं और गार्ड ने ही ताला तोड़कर चोरी की सूचना दी। सूचना पर हम लोग मौके पहुंचे और घटना की जानकारी जनता पुलिस को दी। जंसा पुलिस मौके पर पहुंचकर चोरी की जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को दिया मौके पर डाग स्क्वायड की टीम और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया ।डाग स्क्वायड की टीम घटनास्थल से पीछे बगीचे तक गयी।लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। फॉरेंसिक टीम ने नमूना लिया। घटना की सूचना पर पहुंचे  क्षेत्राधिकारी सदर डॉ राजेश कुमार मिश्र ने घटना स्थल का निरीक्षण कर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी लिया और लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को अपने कब्जे में लिया। इस भीषण घटना से जहां व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है।चोरी की घटना को लेकर जंसा व्यापार मंडल अध्यक्ष शुभम सिंह ने घटना की जल्द खुलासे की मांग किया है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।