BASTI राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए शुरू हुआ जन जागरण अभियान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 3 February 2021

BASTI राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए शुरू हुआ जन जागरण अभियान

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए शुरू हुआ जन जागरण अभियान

रुधौली बस्ती । अयोध्या में हो रहे श्री राम मंदिर निर्माण में प्रत्येक राम भक्त की सहभागिता को सुनिश्चित करने के लिए को सोमवार को रुधौली कस्बे में स्थित रणवीर फाउंडेशन कार्यालय पर सोमवार को निर्माण जन जागरण को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग प्रचारक लालजी द्वारा राम नाम की हरी झंडी दिखाकर वाहन को रवाना किया उन्होंने कहा कि भगवान राम के मंदिर निर्माण में जो जितना ही सहयोग कर पुण्य के भागी बने ।
       संस्थापक शैलेंद्र सिंह रणबीर ने कहा कि यह वाहन क्षेत्र में जन जागरण के माध्यम से लोग को जागरूक करेगा और अपने इच्छा शक्ति के अनुसार भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण में जो सहयोग करना हो वह कर सकता है। इस अवसर पर माधवेंद्र द्विवेदी, आनंद पांडे रवि सिंह विजय नारायण तिवारी राजकुमार सोनी संतोष उपाध्याय अभिजीत विवेक सिंह अनुज सिंह श्रीनेत शिवम संदीप आजाद शर्मा सहित लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।