गौरा विधानसभा में सुहेलदेव जयंती कार्यक्रम का हुआ आयोजन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 23 February 2021

गौरा विधानसभा में सुहेलदेव जयंती कार्यक्रम का हुआ आयोजन

राकेश सिंह गोण्डा 

गौरा विधानसभा में सुहेलदेव जयंती कार्यक्रम का हुआ आयोजन

बभनजोत-गोंडा
मंगलवार 23/02/ 2021को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के द्वारा जनपद गोंडा के विधानसभा 301गौरा क्षेत्र में सुहेलदेव जयंती कार्यक्रम ग्रामसभा औसानी बुर्जुग में आयोजित किया गया । कार्यक्रम का संचालन रामफेर राजभर तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष उमाशंकर राजभर ने किया।
पार्टी कार्यकर्ताओं ने महाराजा सुहेलदेव राजभर के नीतियों और आदर्शों के माध्यम से समाज को जागरूक करने का प्रयास किया ।विधानसभा अध्यक्ष उमाशंकर राजभर ने अपने समाज के लोगों में राजनीतिक जागरुकता लाने का प्रयास किया। रबीन्द्र राजभर( पुजारी )महाराजा सुहेलदेव के आदर्शों की शौर्य गाथा बताते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित किए इस मौके पर नरसिंह राजभर , बभनजोत द्वितीय से जिला पंचायत प्रत्याशी रजिया बानो, सुभाष राजभर, रामनिवास राजभर ,मोती राम राजभर,राम बचन राजभर, राहुल राजभर, कांशीराम राजभर, आदि लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।