Bharti Airtel ने 23 रुपये का प्रीपेड किया प्लान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 4 December 2018

Bharti Airtel ने 23 रुपये का प्रीपेड किया प्लान




लखनऊ -सविता मौर्या

टेलीकॉम टॉक के रिपोर्ट के अनुसार ये कदम ऐसे लोगों के लिए भी है जो पैसे नहीं दे रहें. रिपोर्ट के अनुसार भारती एयरटेल और वोडाफोन इंडिया ने तीन नए सबसे कम रिचार्ज प्लान का एलान किया है जिसमें 35, 65 और 95 रुपये के रिचार्ज शामिल है. एयरटेल के रिचार्ज को आप एप में जाकर स्मार्ट रिचार्ज में देख सकते हैं.



भारती एयरटेल ने अपना नया प्लान लॉन्च किया है जहां आप अपने प्लान की वैधता 28 दिनों तक बढ़ा सकते हैं. प्लान के अनुसार यूजर्स को 23 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा. इस प्लान को एयरटेल ऐसे वक्त में लेकर आया है जहां प्रीपेड प्लान खत्म होने पर भी इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की सुविधा रहेगी.


तकरीबन सभी टेलीकॉम ऑपरेटर्स जिसमें भारती एयरटेल, वोडाफोन इंडिया और टाटा डोकोमों शामिल हैं सभी इस सिस्टम को अपना चुके हैं. बता दें कि कंपनी ने इस कदम को इसलिए उठाया है ताकि एवरेज रेवेन्यू पर यूजर को बढ़ाया जा सके. टेलीकॉम टॉक के रिपोर्ट के अनुसार ये कदम ऐसे लोगों के लिए भी है जो पैसे नहीं दे रहें. रिपोर्ट के अनुसार भारती एयरटेल और वोडाफोन इंडिया ने तीन नए सबसे कम रिचार्ज प्लान का एलान किया है जिसमें 35, 65 और 95 रुपये के रिचार्ज शामिल है. एयरटेल के रिचार्ज को आप एप में जाकर स्मार्ट रिचार्ज में देख सकते हैं.

इससे पहले स्मार्ट रिचार्ज सेक्शन में 25 रुपये का प्लान सबसे सस्ता था जिसमें टॉक टाइम, रेट कटिंग बेनिफिट्स और डेटा प्लान की सुविधा मिलती थी लेकिन अब ये प्लान सिर्फ 28 दिनों की वैधता बढ़ाता है.

No comments:

Post a Comment