उन्नाव - जमीनी विवाद में चली गोलियां - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 29 December 2018

उन्नाव - जमीनी विवाद में चली गोलियां

रिपोर्ट - विशाल सिंह

उन्नाव के अजगैन थाना क्षेत्र में उस समय हड़कम्प मच गया जब दो प्रधान प्रतिनिधियो के बीच विवाद हो गया देखते ही देखते विवाद गोलियों की तड़तड़हाट व लाठी डंडों में बदल गया। जिसमें दोनो पक्षों में हुए इस विवाद में पुलिस ने एक पक्ष की तरफ से मामला दर्ज कर लिया है घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती  कराया है । 


मामला उन्नाव के अजगैन इलाले के चमरौली गांव का है। आरोप है कि इलाके में रहने वाले गुड्डू के घर के बाहर पड़ी खाली जमीन को लेकर चमरौली के प्रधानप्रतिनिधि समरबहादुर से विवाद चल रहा था लेकिन आज फिर विवादित जमीन पर बिजली के खम्भे गाड़ने को लेकर विवाद हो गया जिसमें दोनो पक्ष आमने सामने आ गए और दोनो पक्षों के लोगो लाठी डण्डे लेकर संघर्ष शुरू हो गया। आरोप है कि प्रधान समरबहादुर की ओर से हवाई फायरिंग भी की गयी। जिसमें एक पक्ष के गुड्डू नाम का व्यक्ति व एक महिला घायल हो गये है। जिसको इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया है और उदयभान  की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है।

घायल पीड़ित गुड्डू

मामला हमारे दरवाजे कब्जा करके घर बना लिया है मन्नालाल और जो थोड़ी जगह बची है वो भी कब्जा करने के चक्कर में हमारे छप्पर और गाय बांधते थे वो भी उखाड़ के फेक दिया है मारा है हमारे घर पर चढ़ाई करके आये पूरा घर मिल करके मारा है । महिला को मारा है बैठी है उठ नही पा रही है फ़ायरिग भी किया गोली भी चलाई है बन्दूक से रिवाल्वर और रायफल चार पाँच लोग है 

पीड़ित महिला

बस बिजली का तार लगा रहे हते बल्ली गाढ़ करके तार बाँध रहे थे बस इतने हम लोगो को मारने लगे बस तारे के पीछे की, हमारी जगह में तार गाढ रहे है, नहीं कह रहे थे की हमारी जगह है हमारी जगह में न करो सब हमारी ही जगह है हमारी सब छप्पर सब गिरा दिया है गाय वगैरह सब खोल कर फेंक दिया है ऐसा मारा है गिरा गिरा के लड़के बच्चों तक को



उदयभान प्रधान प्रतिनिधि

कुछ नही गांव का मामला है हमरे पास आया था हम कहा रहे देख लो उतने में वो हमारे पर उत्तेजित हो गये हम गांव से आ रहे थे हमको रोक के गाड़ी से उतार के जैसे ही हम उतने वैसे ही दौड़ा लिया वैसे ही हम भागें तो हमारे ऊपर फायर कर दिया है जान से मारे की नीयत से शिशिर बहादुर उर्फ वर्मा मन्नालाल वर्मा शमर बहादुर पिस्टल रिवाल्वर घायल तो हमारी तरफ से दो लोग है

भीम कुमार गौतम सीओ हसनगंज

देखिए आज थाना अजगैन के ग्राम पाली चमरौली में कुछ विवाद था एक व्यक्ति है गुडडू लोध जो कि चमरौली के प्रधान के पास रहता है  वों कोई बिजली का  गड्डा खोद रहा था जिसमे चलते आपस मे उन दोनों में विवाद हुआ जिमसें गुड्डू लोध को समरबहादुर के  साथिया ने जिसमे मन्ना लाल, समर बहादुर शिशिर बहादुर उर्फ पिंटू थे उनलोगों ने उसके साथ मारपीट की मारपीट के बाद गुड्डू लोध की तरफ से तहरीर दी गयी है उसपर एनसीआर लिख दी गयी है ।

देखिए इसके बाद जो समर बहादुर पक्ष के जो लोग थे इनलोगो ने उदय भान और उदय वीर के भाई को को पकड़ कर मारा पीटा और आपने लाइसेंस असलहा से फायरिंग भी किया पुलिस को तहरीर मिल गयी है पुलिस कठोर कार्यवाही भी करेगी और इनके लाइसेंस के निरस्तीकरण के लिये भी रिपोर्ट भेजेगी।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।