गोंडा-हिंदू युवा वाहिनी महिला प्रकोष्ठ की बैठक ब्लाक छपिया मैं संपन्न हुई। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 1 June 2019

गोंडा-हिंदू युवा वाहिनी महिला प्रकोष्ठ की बैठक ब्लाक छपिया मैं संपन्न हुई।


रिपोर्ट -राकेश सिंह 

हिंदू युवा वाहिनी महिला प्रकोष्ठ की बैठक ब्लाक छपिया मैं संपन्न हुई। ग्राम सभा नरैचा के दीन नगर में ब्लॉक अध्यक्ष अकाला मोरिया के देखरेख में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें हिंदू युवा वाहिनी जिला अध्यक्ष रेखा श्रीवास्तव मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रही। बैठक में जनसमस्याओं का निस्तारण मुख्य अतिथि ने ब्लॉक अध्यक्ष अकाला मोरिया को सौंपा कहा की गांव की जन समस्याओं को चिन्हित करके हमें अवगत कराएं बैठक में तमाम ग्राम वासियों ने भाग लिया अपनी समस्याओं को मुख्य अतिथि जी के सामने रखा। मुख्य अतिथि ने गांव की समस्याएं सुनी। समस्याओं में आने जाने का रास्ता,शौचालय,आवास, वृद्धा,पेंशन,विधवा, पेंशन,आदि।समस्याएं मुख्य अतिथि रेखा श्रीवास्तव जी के सामने रखी गई


सारी समस्याओं को देखने और सुनने के बाद छपिया ब्लाक अध्यक्ष अकाला मौर्या को निर्देश देकर ग्राम प्रधान को बैठक में बुलाने को कहा ब्लॉक अध्यक्ष अकाला मोरिया ने ग्राम प्रधान को बैठक में आने के लिए कहा मगर ग्राम प्रधान उमेश वर्मा, ने अकाला मोरिया के बात को नजरअंदाज कर बैठक में आने से मना कर दिया बैठक।में उपस्थित प्रभारी सीमा यादव वह तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

1 comment:

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।