वाराणसी -प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट बी एच यू स्थित सुपर स्पेशियालिटी हॉस्पिटल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 1 June 2019

वाराणसी -प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट बी एच यू स्थित सुपर स्पेशियालिटी हॉस्पिटल


ब्यूरो -कैलाश सिंह विकास 

जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह द्वारा प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट बी एच यू स्थित सुपर स्पेशियालिटी हॉस्पिटल का निरीक्षण किया गया।निरीक्षण के दौरान  हास्पिटल का निर्माण करा रही कम्पनी केसीपीएल के प्रोजेक्ट मैनेजर को निर्माण की खराब गुणवत्ता पर जम कर क्लास लगाई। उन्होंने कार्यदाई संस्था को नोटिस जारी किए जाने का निर्देश दिया। प्रोजेक्ट मैनेजर को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि यदि गुणवत्ता में सुधार न हुआ तो एफआईआर करा कर जेल भेज दिया जाएगा। साथ ही कार्य पूर्ण करने की समयावधि के बाद भी कार्य पूर्ण न होने पर सवाल किया गया। बताया गया कि हास्पिटल परिसर में पार्किंग निर्माण के लिए तीन भवनों को हटाया जा चुका है और कुछ भवनों को अभी तोड़ कर हटाया जाना है। सीपीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर तथा मेडिकल सुपरिटेंडेंट के साथ बैठक करजिलाधिकारी ने अगले चार-पांच दिनों में भवन हटा कर पार्किंग निर्माण का कार्य शुरू कराने के निर्देश दिए।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।