सपना चौधरी दिल्ली में भाजपा की पहली सदस्य बनी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 7 July 2019

सपना चौधरी दिल्ली में भाजपा की पहली सदस्य बनी


तहकीकात न्यूज़ डेस्क लखनऊ 

राजधानी दिल्ली में रविवार को चर्चित डांसर सपना चौधरी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में भाजपा के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में उन्होंने सदस्यता हासिल की। इस दौरान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा महासचिव रामलाल और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद थे। 


सपना चौधरी रविवार सुबह जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम पहुंचीं, यहीं उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। गौरतलब है कि भाजपा पूरे देश में इस समय सदस्यता अभियान चला रही है। इसके तहत सपना चौधरी दिल्ली में भाजपा की पहली सदस्य बनी।

बता दें कि दिल्ली में लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तर पूर्व दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी और भोजपुरी गायक खेसारी लाल के लिए सपना चौधरी ने प्रचार किया था। इस दौरान उन्होंने विशाल रोड शो किया था।

भाजपा ने शनिवार को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 118वीं जयंती पर नौ करोड़ नए सदस्य जोड़ने के लिए देशव्यापी सदस्यता अभियान शुरू किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में इसका शुभारंभ किया था।


उनके साथ भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी थे। वहीं, गृहमंत्री अमित शाह ने तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से इस अभियान का श्रीगणेश किया। इसके अलावा भाजपा के सभी बड़े नेताओं ने अपने-अपने क्षेत्र से अभियान की शुरुआत की। फिलहाल 11 करोड़ सदस्यों वाली भाजपा अपना विस्तार 20 करोड़ सदस्यों तक करना चाहती है। 

कुछ दिन पहले कांग्रेस में शामिल होने की उड़ी थी अफवाह
इससे पहले हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के 23 मार्च को कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आईं। खबर थी की उत्तर प्रदेश के पार्टी अध्यक्ष राज बब्बर के नई दिल्ली स्थित आवास में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। ऐसी अफवाह चल रही थी कि पार्टी सपना को मथुरा से चुनाव मैदान में उतार सकती हैं। इस सीट पर भाजपा ने फिल्म अभिनेत्री व मौजूदा सांसद हेमा मालिनी को टिकट दिया था। 

लेकिन इसके बाद सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने से इंकार कर दिया है। इससे मथुरा से उनके चुनाव लड़ने की अटकलों पर भी विराम लग गया था। रविवार को सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था। 
 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।