बाराबंकी-पत्रकार ने लगाई साँसद उपेंद्र सिंह रावत से न्याय की गुहार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 18 August 2019

बाराबंकी-पत्रकार ने लगाई साँसद उपेंद्र सिंह रावत से न्याय की गुहार




ब्यूरो चीफ योगेश तिवारी की रिपोर्ट

दबंग भू माफियाओं का बोलबाला स्थानीय पुलिस से सांठ गाठ कर पत्रकार को दे रहे जांन से मरवाने व फर्जी मुक़दमे में फंसा देने की धमकी 

मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी तहसील सिरौलीगौसपुर थाना मसौली चौकी सआदतगंज संबंधित राजस्व ग्राम दरवेशपुर से जुड़ा है। जहाँ पत्रकार विजय सिंह के मकान के साइड पश्चिम 8 फिट चौड़ा उत्तर दक्षिण लंबा जो पूर्व से रास्ता था। जिस पर विपक्षी दबंग भू-माफिया  अनिल कुमार सिंह व उसके लड़के विश्व विजय प्रताप सिंह व साथी मदन सिंह द्वारा चौकी प्रभारी पंडित त्रिपाठी व आजाद यादव सिपाही से सांठ-गांठ कर रास्ते की भूमि पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया गया है।और बताते हैं पुलिस वाले सिर्फ पैसे की सुनते हैं  ।अब तुम्हारी खैर नही है ।ज्यादा सत्य वादी बनोगे तो आपकी लाश  भी नही मिलेगी ।पत्रकार विजय सिंह दबंग से भयभीत होकर न्याय की आस में दर दर भटक रहा है ।

अब देखना यह है की साँसद उपेन्द्र सिंह रावत दोषी पुलिस कर्मियों व दबंग भू-माफियाओं के विरुद्ध क्या कार्रवाई करवाते हैं !

जिससे पत्रकार को न्याय मिल  सके व जांन माल की सुरक्षा भी सके।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।