कानपुर - घर मे घुस कर प्रॉपर्टी डीलर की गला रेत कर हत्या - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 30 November 2018

कानपुर - घर मे घुस कर प्रॉपर्टी डीलर की गला रेत कर हत्या

ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता 
 
शहर में गुरुवार का दिन खूनी दिन रहा जहां दोपहर में अर्मापुर में पति ने पत्नी की हत्या कर दी वही रात में लूटपाट के इरादे से अज्ञात लोगों ने 65 वर्षीय वृद्ध की पनकी स्थित घर मे हत्या कर दी। और हत्या कर घर का कुछ सामान लूट कर आरोपी फरार है मौके पर पहुंची पुलिस तफ्तीश में जुट गयी है। पहचान छिपाने के लिए डीवीआर भी उखाड़ ले गए।
 

पढ़िए क्या है मामला

पनकी निवासी चंद्रमा प्रसाद वर्मा 65 वर्षीय जो कि प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे उनकी पत्नी भावना वर्मा बीएसएनएल दफ्तर में कार्यरत है बताया जा रहा है कि भावना कही गयी हुई थी जब रात को घर लौटी तो घर के अंदर जैसे ही दाखिल हुई जिसे देख दंग रह गई जहां घर का सामान बिखरा पड़ा था, अलमारियां खुली हुई थी और घर के ऊपरी मंजिल पर पहुंची तो पति का खून से जमीन पर लथपथ पड़ा हुआ शव देख उसके होश उड़ गए और जोर जोर से चीखने लगी। जिसके बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए इन दोनों की कोई संतान नही है ।
 
                                          
घटना की सूचना पर एसपी वेस्ट संजीव सुमन समेत फोरेंसिक टीम पड़ताल में जुट गई जहां तलाशी के दौरान ताश की गड्डिया बरामद हुई पत्नी की माने तो बिजली मिस्त्री सुमित पर भी शक जताया है घर मे रखे नगदी गायब है हत्यारे इतने शातिर थे कि बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को उखाड़ ले गए जिससे उनकी पहचान न हो सके। 
 
 
 
शक के आधार पर नौकर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है एसपी वेस्ट संजीव सुमन ने बताया कि प्रथम दृष्टया लूटपाट जैसी बात सामने नही आई है मृतक के पास में ताश की गड्डी भी मिली है और उनके जुआ खेलने की बात भी पत्नी ने बताई जिससे हत्या की वजह जुआ के लेनदेन की तरफ इशारा कर रही है फिलहाल दोनों बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है।

No comments:

Post a Comment