कैसे पढ़ेगा इंडिया कैसे बढ़ेगा इंडिया जब स्कूल में बच्चों को पढ़ाने की जगह टीचर बेरहमी से मारपीट करे - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 3 December 2018

कैसे पढ़ेगा इंडिया कैसे बढ़ेगा इंडिया जब स्कूल में बच्चों को पढ़ाने की जगह टीचर बेरहमी से मारपीट करे



रिपोर्ट -पुनीत मिश्रा 

जब अभिभावक बच्चों की शिक्षा के लिए स्कूल भेजते हैं तो वह स्कूल में ही खेलते रहेगे तो यह खेलने काम घर भी कर सकते है स्कूल भेजने की जरूरत भी नही पड़ेगी।

 वर्तमान समय मे ज्यादातर स्कूलों में यही शिक्षा दी जा रही है। मामला थाना मऊदरवाज़ा क्षेत्र के प्राइवेट स्कूल बाबूसिंह मांटेसरी स्कूल में बेहरहम शिक्षक ने छात्रा की पिटाई कर दी जिससे उसकी हालत गम्भीर हो गई परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है और साथ ही थाने में तहरीर दी है।बीबीगंज की रहने वाली छात्रा पिंकी अपने भाई के साथ उसी में कक्षा ७ पढ़ती है।आज सुबह अपने बड़े भाई के साथ स्कूल में पहुंची ।क्लास में किसी बात को लेकर शिक्षक शोभित ने उसकी पिटाई कर दी । 

मारपीट से बेहोश होकर क्लास में गिर गई जिसकी सूचना छात्रा पिंकी के बड़े भाई ने अपनी दादी फूल श्री को दी उन्होंने स्कूल पहुंचकर अपनी नातिन हो प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां पर उसका इलाज चल रहा है उन्होंने बताया कि टीचर ने पहले सिर लकड़ी से मारा उसके बाद गालों पर तमाचे मारने से बेहोश होकर दीवार पर गिरी उसके कुर्सी पर जा गिरी वही बेहोश हो गई थी । पुलिस में शिकायत की है अब आगे की कार्यवाही पुलिस कितनी करती है यह बाद में देखा जायेगा।सबसे बड़ी बात यह जिस छात्रा की टीचर द्वारा पिटाई की गई है उसके माता पिता कोई नही है उसका पालन पोषण उसके बाबा दादी ही करते है।वही अस्पताल के डॉक्टर शम्भू का कहना यहां पर छात्रा पिंकी को बेहोसी की हालत में भर्ती कराया गया था।इलाज किया जा रहा है पहले से हालत में सुधार है लेकिन अभी होश में नही आई है।

No comments:

Post a Comment