वाराणसी विकास प्राधिकरण,अवैध निर्माण पर की गई सील कार्यवाही - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 2 June 2019

वाराणसी विकास प्राधिकरण,अवैध निर्माण पर की गई सील कार्यवाही

ब्यूरो वाराणसी कैलाश सिंह विकास 


उपाध्यक्ष महोदय द्वारा प्रदत्त निर्देश के क्रम में प्राधिकरण प्रवर्तन टीम द्वारा अवैध निर्माणों पर सीलिंग की कार्यवाही की गयी। सील किये गए स्थलों का विवरण 

वार्ड – दशाश्वमेध

1.  सन्नी (शनी) द्वारा बैरवन गंगापुर (निकट महिला स्वरूप नगर समिति नहर से सटा हुआ) वार्ड दशाश्वमेध वाराणसी पर किये गये अवैध निर्माण को विकास प्राधिकरण दस्ता के जोनल अधिकारी अवर अभियन्ता धन्नी राम एवं थाना रोहनिया पुलिस फोर्स के सहयोग से सील कर पुलिस अभिरक्षा में सौंप दिया गया।

2.  प्रेमा देवी पत्नी  अरविन्द सिंह द्वारा भवन दरेखू जी0टी0 रोड, वार्ड दशाश्वमेध पर किये जा रहे अवैध निर्माण को विकास प्राधिकरण दस्ता के जोनल अधिकारी अवर अभियन्ता धन्नी राम एवं थाना रोहनिया पुलिस फोर्स के सहयोग से सील कर पुलिस अभिरक्षा में सौंप दिया गया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।