भाजपा की कल 18 सितम्बर को व्याख्यान माला व स्वच्छता अभियान। आज 17 सितम्बर को दिव्यांगजनों को उपकरण वितरण तथा फल वितरण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 18 September 2020

भाजपा की कल 18 सितम्बर को व्याख्यान माला व स्वच्छता अभियान। आज 17 सितम्बर को दिव्यांगजनों को उपकरण वितरण तथा फल वितरण

लखनऊ ब्यूरो

भाजपा की कल 18 सितम्बर को व्याख्यान माला व स्वच्छता अभियान। आज 17 सितम्बर को दिव्यांगजनों को उपकरण वितरण तथा फल वितरण

लखनऊ 17 सितम्बर 2020, भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाते हुए कल 18 सितम्बर को वेबिनार के माध्यम से ब्रज व पश्चिम क्षेत्र की संयुक्त व्याख्यान माला का आयोजन करेगी। प्रधानमंत्री मा. नरेन्द्र मोदी जी के व्यक्तित्व व कृतित्व पर आधारित व्याख्यान माला में मुख्यवक्ता के रूप में पद्म श्री राजेश्वर आचार्य तथा अर्जुन पुस्कार विजेता अलका तोमर  व्याख्यान देंगी। व्याख्यान माला कल सायं 4 बजे से 6 बजे तक डिजिटल प्लेटफार्म पर बड़ी संख्या में लोगों को जोडेगी। इसके साथ ही कल 18 सितम्बर को पार्टी सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति के संकल्प के साथ स्वच्छता अभियान चलाएगी।  नरेन्द्र मोदी  के 70वें जन्मदिन पर प्रदेश के सभी जिलों के कम से कम 70 गांवों में अभियान चलाया जाएगा।  
पार्टी की प्रदेश मंत्री  मीना चैबे ने बताया कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  के जन्मदिन पर आज 17 सितम्बर को प्रदेश के 75 प्रशासनिक जिलों में दिव्यांगजनों को ट्राइसिकिल, व्हीलचेयर सहित अन्य उपकरण भेंट किये गए। कार्यक्रम का शुभारम्भ राजधानी लखनऊ से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने दिव्यांगजनों को उपकरण भेंट करके किया। प्रदेश में कुल 5130 दिव्यांगजनों को उपकरण भेंट किये गए। पार्टी के पदाधिकारी, सांसद, विधायक व पार्टी कार्यकर्ता ने दिव्यांगजनों को उपकरण वितरित किये। इसके साथ ही महिला मोर्चा ने प्रदेश में 5625 गरीब बस्तियों व अस्पतालों में फल वितरित करके प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिन मनाते हुए दीर्घायु की मंगलकामना की। 

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।