ट्रक ने टैम्पो को मारी टक्कर, 3 महिलाओं की मौत, 4 घायल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 31 January 2021

ट्रक ने टैम्पो को मारी टक्कर, 3 महिलाओं की मौत, 4 घायल

राकेश सिंह गोण्डा 

ट्रक ने टैम्पो को मारी टक्कर, 3 महिलाओं की मौत, 4 घायल

गोण्डा. अयोध्या-गोण्डा हाइवे मार्ग पर स्थित मल्थुआ शाहजोत गांव के पास एक ट्रक ने टैम्पो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे टैम्पो सड़क किनारे एक गहरे गड्ढे में पलट गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जिनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
अयोध्या-गोण्डा हाइवे पर मल्थुआ शाहजोत गांव के पास हुआ हादसा
शनिवार की दोपहर करीब 1.30 बजे अल्फा टैम्पो वजीरगंज थाना के डुमरियाडीह से सवारी भरकर गोण्डा जा रहा था। वह अयोध्या-गोण्डा नेशनल हाईवे पर स्थित कोतवाली देहात के दर्जीकुआं पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत मल्थुआ शाहजोत गांव के पास पहुंचा था कि अयोध्या की ओर से आ रही ट्रक ने टैम्पो को ओवरटेक के चक्कर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे टैम्पो अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे गहरे गड्ढे में पलट गया।
टैम्पो में 8 लोग थे सवार, डुमरियाडीह से जा रहे थे गोण्डा
टैम्पो में वजीरगंज थाना क्षेत्र के डुमरियाडीह निवासी 55 वर्षीय देवकी पत्नी राम बरन, 35 वर्षीय पूनम पत्नी गुर सरन, 26 वर्षीय मीरा पत्नी मनोज चौरसिया तथा नवाबगंज थाना क्षेत्र के बाबा पुरवा निवासी 40 वर्षीय ऊषा पत्नी राम किशुन व एक तीन वर्षीय बालक सहित आठ लोग सवार थे। इस दुर्घटना में देवकी व एक 65 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मीरा ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटनास्थल पर तमाम लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।
इस बीच सूचना मिलते ही दर्जीकुआं चौकी प्रभारी मानेन्द्र सिंह मयफोर्स तथा डायल 112 टीम तत्काल मौके पर पहुंची और गड्ढे में पड़े तड़प रहे घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाल कर इलाज के लिए 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। चौकी प्रभारी मानेन्द्र सिंह ने बताया कि 65 वर्षीय एक मृतक महिला की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।