BASTI रुधौली को मिली एक और एटीएम की सौगात - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 31 January 2021

BASTI रुधौली को मिली एक और एटीएम की सौगात

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

रुधौली को मिली एक और एटीएम की सौगात

बस्ती रुधौली: शनिवार को रुधौली नगर पंचायत क्षेत्र को एक और एटीएम मशीन की सौगात मिली। शिव टीवीएस एजेंसी के सामने लगे इस एटीएम को शिव टीवीएस एजेंसी के मालिक रवि जायसवाल के द्वारा एक निजी संस्थान के माध्यम से लगवाया गया। जिसका उद्घाटन शनिवार को क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल फीता काटकर किया।
मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि भले ही यह एटीएम निजी संस्थान का है, लेकिन इस पर ग्राहक पूरी तरह से भरोसा कर सकते हैं। यह पूर्ण रूप से सुरक्षित है तथा आरबीआई की गाइडलाइन को अनुपालन करता है। रुधौली बाजार में आने वाले लोगों के लिए अपनी आवश्यकताओं की खरीदारी करने में यह एटीएम काफी सहयोगी होगा। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार पांडेय राजू, सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा, रामउग्रह जायसवाल, जितेंद्र भाटिया, शिव कुमार जयसवाल, दुर्गेश सोनी, नवीन सिंह आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।