BASTI पराक्रम दिवस' के रूप में भाजपाइयों ने मनाई सुभाष चंद्र बोस की जयंती - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 23 January 2021

BASTI पराक्रम दिवस' के रूप में भाजपाइयों ने मनाई सुभाष चंद्र बोस की जयंती

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली


पराक्रम दिवस' के रूप में भाजपाइयों ने मनाई सुभाष चंद्र बोस की जयंती

बस्ती रुधौली । देश को अंग्रेजों के चंगुल से आजादी दिलाने में क्रांतिकारियों के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। एक और शांति से देश के आजादी के लिए प्रयास करने वाली व्यवस्था थी तो दूसरी ओर हक छीन कर लेने वालों का जुनून और इसी जुनून के साथ लोगों को अन्याय के खिलाफ लड़ने का संदेश देते थे सुभाष चंद्र बोस। हालांकि इनके जीवन एवं कार्यशैली को लेकर तमाम भ्रांतियां देश में फैलाई गई लेकिन वर्तमान की भाजपा सरकार ने इनके जन्म दिवस को पराक्रम दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लेते हुए इन महापुरुष को सच्ची श्रद्धांजलि दी है।
उक्त बातें भाजपा अध्यक्ष महेश शुक्ला ने शनिवार को पराक्रम दिवस के अवसर पर रुधौली में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं। इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर निर्माण में सभी की सहभागिता के लिए अपील की तथा आने वाले पंचायत चुनाव में कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पार्टी के लिए कार्य करने के लिए निर्देशित किया। इसके पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष रवि प्रताप सिंह के नेतृत्व में जिलाध्यक्ष सहित मंडल अध्यक्ष विजय नारायण तिवारी, सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा, मनोज ठाकुर, सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के चित्र पर माल्यार्पण अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान कृष्ण कुमार गुप्ता, सुजीत सोनी, बिक्कू सिंह, संतोष उपाध्याय, अनुज सिंह श्रीनेत, अभिजीत सिंह, आदित्य दुबे आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।