BASTI अनुपस्थित मिले आठ ब्लॉक कर्मियों का एक दिन का वेतन कटा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 23 January 2021

BASTI अनुपस्थित मिले आठ ब्लॉक कर्मियों का एक दिन का वेतन कटा

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

अनुपस्थित मिले आठ ब्लॉक कर्मियों का एक दिन का वेतन कटा

नाम पूछने पर बीडीओ बोली मीडिया को नहीं है खबर छापने का अधिकार 

बस्ती रुधौली। शनिवार को रुधौली विकास खंड कार्यालय पर बीडीओ के तीखे तेवर ने आठ विकासखंड कर्मियों को अनुपस्थित मिलने पर कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। इस दौरान उन्होंने अनुपस्थित कर्मियों का नाम पूछने पर एक मीडिया कर्मी को बताने से साफ मना कर दिया जिसके बाद मीडिया कर्मी एवं खंड विकास अधिकारी में हल्की बहस भी हुई। 
बताते चलें कि शनिवार को रुधौली खंड विकास अधिकारी विमला चौधरी अपने कार्यालय पर 10:30 बजे पहुंची। यहां पहुंच उन्होंने सबसे पहले उपस्थिति पंजिका मंगाई अनुपस्थित मिलने वाले आठ कर्मचारियों को बिना सूचना के अनुपस्थित मिले आठ कर्मचारियों पर एक दिन का वेतन काटने की कारवाई की और सभी को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा। इसी बीच वहां मौजूद एक मीडियाकर्मी ने जब उनसे अनुपस्थित कर्मियों का नाम पूछा तो वह भड़क गई और उन्होंने मीडिया को नाम छापने का अधिकार ना होने की बात कहकर अनुपस्थित कर्मचारियों का नाम बताने से साफ इनकार कर दिया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।