रेलवे स्टेशनों पर पहुंच किसान संगठनों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 19 February 2021

रेलवे स्टेशनों पर पहुंच किसान संगठनों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा

  रेलवे स्टेशनों पर पहुंच किसान संगठनों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील 

कानपुर देहात।कृषि कानूनों को लेकर कहीं किसी प्रकार की रेल पथ व सड़क पथ बाधित न हो इसको लेकर जिलाधिकारी डा0 दिनेश चन्द्र व पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने पुखरायां रेलवे स्टेशन तथा अन्य प्रमुख स्टेशनों व प्रमुख मार्गों पर भ्रमण किया। 
जिलाधिकारी ने बताया कि किसान संगठनों की ओर से 4 घंटे के लिए रेल रोको अभियान चलाया जाएगा. किसानों के इस आंदोलन को देखते हुए रेलवे व जिला प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. किसी भी अनहोनी की आशंका को देखते हुए भारी सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं. रेल रोको अभियान दोपहर 12 बजे से लेकर शाम के 4 बजे तक चलाया जाएगा। वहीं पुखरायां रेलवे स्टेशन पर किसान संगठनों को उप जिलाधिकारी भोगनीपुर दीपाली भार्गव व क्षेत्राधिकारी द्वारा सभी से शांति बनाए रखने की अपील की गयी है। जिलाधिकारी ने सभी किसान संगठनों के सदस्यों व किसानों से अपील की है कि शांति व्यवस्था बनाये रखे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।