अप्रैल में शुरू हो जाएगा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, पीएम मोदी करेंगे लोकार्पण : सीएम योगी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 9 February 2021

अप्रैल में शुरू हो जाएगा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, पीएम मोदी करेंगे लोकार्पण : सीएम योगी

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

अप्रैल में शुरू हो जाएगा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, पीएम मोदी करेंगे लोकार्पण : सीएम योगी

गाजीपुरl  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सिक्सलेन निरीक्षण के लिए गाज़ीपुर आया हूं। अप्रैल तक सिक्सलेन को आवागमन के लिये चालू कर लिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका लोकार्पण करेंगे। सिक्सलेन निर्माण से रोजगार और उद्योग को बढ़ावा मिलेगा।
 पूर्वांचल में माफिया विकास में बाधा थे। उनके ऊपर चाबुक चलाकर पूर्वांचल के विकास को गति दिया गया है। पूर्वांचल से माफिया संस्कृति को सरकार ने समाप्त किया। करीब एक घंटे तक सीएम योगी जनपद में रहे। इस दौरान उन्होंने में जनप्रतिनिधियों से संवाद भी किया। 

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।