GORAKHPUR देश-दुनिया का आस्था का केंद्र राम मंदिर निर्माण: सांसद बांसगांव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 6 February 2021

GORAKHPUR देश-दुनिया का आस्था का केंद्र राम मंदिर निर्माण: सांसद बांसगांव

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

देश-दुनिया का आस्था का केंद्र राम मंदिर निर्माण: सांसद बांसगांव

 वरिष्ठ चिकित्सको ने समर्पण भाव से दिया योगदान: डॉ० विमलेश

गोरखपुर। बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान और बांसगांव विधानसभा के विधायक डॉ० विमलेश पासवान व वरिष्ठ चिकित्सको व ब्यपारियो ने संयुक्त रूप से श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के लिए 14 लाख 11 हजार 1 सौ 11 रूपये का सहयोग दिया।

बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान और बांसगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ० विमलेश पासवान व क्षेत्र के दर्जन भर वरिष्ठ चिकित्सको द्वारा "पासवान आवास" मेडिकल कालेज रोड पर संयुक्त रूप से *1411111* रूपये का चेक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ गोरक्षप्रान्त के प्रांत प्रचारक सुभाष जी को सौंपा। इस अवसर पर कमलेश पासवान ने कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण देश- दुनिया मे आस्था का केंद है इसमे हम सभी को अपना-अपना सहयोग करना चाहिए जिससे श्रीराम जन्मभूमि पर विशाल मंदिर निर्माण हो सके। और कहा कि हम सभी का यह सहयोग एक बूंद के समान है। लेकिन आप सभी के सहयोग से बहुत बड़ा सागर के समान हो सकता है।डा० विमलेश पासवान ने कहा वरिष्ठ चिकित्सको द्वारा मंदिर निर्माण में अपना-अपना सहयोग का जो समर्पण दिया है वह किसी से छुपा नही है इसी तरह हम सभी को मंदिर निर्माण के प्रति समर्पण करने हेतु इससे अच्छा सेवा और कोई नहीं हो सकता है। डा० ए.के.मल्ल ने कहा कि मंदिर निर्माण के प्रति समर्पण करना हम लोगों का कर्तव्य ही नहीं दायित्व भी है। इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक गोरक्षप्रान्त के सह सेवा प्रमुख राजेश चंद गुप्ता, प्रांत सम्पर्क प्रमुख ई० अरुण प्रकाश मल्ल, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेन्द्र सिंह,पूर्व सांसद सुभावती पासवान,सतीश नांगलिया,नवीन अग्रवाल नीरज खेतान, ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान,दीपू जायसवाल,डॉ० रतनपाल सिंह,संजय सिंह,बलवंत सिंह,डॉ० विनय राय,रामआसरे निषाद,महेश पासवान, रतनप्रकाश दुबे,मोनू चतुर्वेदी, आलोक पाण्डेय, निशु सिंह,आलोक पटवा, प्रधान संघ अध्यक्ष अद्द्या पासवान,पासी समाज के जिलाध्यक्ष भोला पासवान, प्रधान रामनाथ पासवान व सन्तलाल पासवान सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।