VARANSI अपनी मांगों को लेकर नगर के पत्रकारों ने शास्त्री घाट पर किया ‌धरना प्रदर्शन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 6 February 2021

VARANSI अपनी मांगों को लेकर नगर के पत्रकारों ने शास्त्री घाट पर किया ‌धरना प्रदर्शन

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

अपनी मांगों को लेकर नगर के पत्रकारों ने शास्त्री घाट पर किया ‌धरना प्रदर्शन

वाराणसी। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा वाराणसी एवं ब्रदर संगठन काशी पत्रकार संघ के संयुक्त तत्वावधान में नगर के पत्रकारों ने आज शास्त्री घाट पर धरना प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन भी माननीय जिलाधिकारी के माध्यम से दिया गया।‌ उपजा महामंत्री आनंद मिश्रा द्वारा जिलाधिकारी से वार्ता करने पर स्पष्ट हुआ वह शहर से बाहर गए हुए हैं। इस पर तत्काल ADM City श्री गुलाब चंद्र जी से वार्ता की गई ‌ जिस पर उन्होंने महामंत्री आनंद मिश्रा को बताया कि ACM चतुर्थ को निर्देश दिया गया है।  ज्ञापन को धरना स्थल पर आकर एसीएम चतुर्थ आकृति सिंह ने पत्रकारों से लिया और उसे माननीय प्रधानमंत्री जी को तत्काल प्रेषित करने का आश्वासन भी दिया।  पत्रकारों का उत्पीड़न, झूठे मुकदमे हटाने, पत्रकारों की सुरक्षा, पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने एवं पत्रकार आयोग के गठन आदि की मांग को लेकर यह धरना प्रदर्शन किया गया था। धरना प्रदर्शन में उपजा के जिलाध्यक्ष डॉ अरविंद सिंह, महामंत्री आनंद मिश्रा, उपाध्यक्ष धीरेंद्र नाथ शर्मा एवं राजेंद्र जयसवाल ,रजनीश अग्रवाल, अनुभव जयसवाल, सत्येंद्र सिंह, नंद लाल यादव, पंकज मिश्रा, मनोज तिवारी, सुरेश सिंह, अनिल अग्रवाल , मनोज गुप्ता, रामदयाल, प्रदीप कुमार सिंह, देवल कुमार सहित काफ़ी संख्या में उपजा सदस्य मौजूद रहे। काशी पत्रकार संघ के अध्यक्ष राजनाथ तिवारी एवं महामंत्री मनोज श्रीवास्तव के साथ प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य अशोक नवरत्न जी एवं बार काउंसिल आफ उत्तर प्रदेश के पूर्व चेयरमैन श्री हरिशंकर सिंह के साथ समर्थन में पूरा अधिवक्ता समाज मौजूद रहा। कार्यक्रम की शुरुआत अपने उद्बोधन से उपजा के महामंत्री आनंद मिश्रा ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन काशी पत्रकार संघ के महामंत्री मनोज श्रीवास्तव जी ने किया। इस अवसर पर IAJ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैलाश सिंह विकास, मजदूर यूनियन के अजय मुखर्जी की उपस्थिति भी रही।
.

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।