ग्राम पंचायतों में हुआ 45 वर्ष से ऊपर के लोगों का टीकाकरण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 8 June 2021

ग्राम पंचायतों में हुआ 45 वर्ष से ऊपर के लोगों का टीकाकरण

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

ग्राम पंचायतों में हुआ 45 वर्ष से ऊपर के लोगों का टीकाकरण

• ग्राम पंचायतों में हुआ 45 वर्ष से ऊपर के लोगों का टीकाकरण

बस्ती रुधौली।  पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सोमवार को रुधौली विकासखंड के छह ग्राम पंचायतों में एसडीएम नीरज प्रसाद पटेल के निर्देश पर कोरोना टीकाकरण के लिए शिविर लगाया गया। इन ग्राम पंचायतों में प्रशासनिक स्तर पर पहले से ही टीकाकरण जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जा चुके थे, जिसके सापेक्ष सोमवार को शिविर लगाकर 45 वर्ष से ऊपर के लोगों का टीकाकरण कराना सुनिश्चित किया गया था।
       इस दौरान उपजिलाधिकारी ने खुद भ्रमण करके अभियान के क्रम में टीकाकरण के लिए चिन्हित रुधौली ब्लाक मुख्यालय, महुआर, हनुमानगंज आदि ग्राम पंचायतों के प्राथमिक विद्यालयों पर शिविर का निरीक्षण किया, जिसमें हनुमान गंज बाजार में टीकाकरण स्थिति बहुत बेहतर पाई गई। निरीक्षण के क्रम में एसडीएम ने स्वास्थ्य कर्मियों को आवश्यक निर्देश देते हुए ग्रामीणों से टीकाकरण कराने की अपील की।
      दूसरी ओर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुधौली पर पूर्व विधायक राजेंद्र प्रसाद चौधरी ने कोविशील्ड वैक्सीन की पहली डोज ली। इस दौरान युवा सपा नेता सोमिल सिंह श्रीनेत सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भी विधायक के साथ टीकाकरण कराया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।