तीन दिन से भूखे बुजुर्गों को पुलिस ने कराया भोजन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 8 June 2021

तीन दिन से भूखे बुजुर्गों को पुलिस ने कराया भोजन

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

तीन दिन से भूखे बुजुर्गों को पुलिस ने कराया भोजन

बहू द्वारा प्रताड़ित किए जाने की शिकायत लेकर आया था बुजुर्ग

बस्ती रुधौली। सोमवार को रुधौली पुलिस ने तीन दिन से भूखे एक बुजुर्ग को भोजन करा कर मानवता की मिसाल पेश की। बुजुर्ग अपने बहू द्वारा लगातार प्रताड़ित किए जाने की शिकायत लेकर रुधौली थाने पर पहुंचा था।
         बताते चलें कि थाना क्षेत्र के छितही प्रह्लाद निवासी लगभग 80 वर्ष के दुर्गा प्रसाद प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा के समक्ष अपना शिकायती पत्र लेकर उपस्थित हुए। पूछने पर उन्होंने अपनी समस्या बता रहे थे कि इस दौरान प्रभारी निरीक्षक ने देखा कि बुर्जुग काफी कमजोर महसूस कर रहा है और उनका शरीर भी कांप रहा है पूछने पर उन्होंने बताया कि वह तीन दिनों से भोजन नहीं किए हैं और उनकी बहू द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। यह सुनकर प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा द्वारा तुरंत महिला आरक्षी प्रेम शिखा मिश्रा को बुलाकर 80 वर्षीय बुजुर्ग को भोजन कराया गया, उसके बाद उनकी समस्या सुनी गई।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।