कानपुर - भूमाफिया की पांच प्रापर्टियो को प्रशासन ने किया सील - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 2 December 2018

कानपुर - भूमाफिया की पांच प्रापर्टियो को प्रशासन ने किया सील



ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता

प्रदेश सरकार के आदेश पर जिला प्रशासन अब भूमाफियाओ पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है जिसको लेकर रविवार को चकेरी थाना क्षेत्र के भू माफिया और हिस्ट्रीशीटर आसिम उर्फ़ पप्पू स्मार्ट के घर और दुकानों में कुर्की की कार्यवाही के तहत दूकान और मकान को सील कर दिया गया। यह कार्यवाही जिला मजिस्ट्रेड के आदेश पर की गई।  इस दौरान तहसीलदार विजय यादव के साथ कैंट सीओ ,चकेरी थाने की फ़ोर्स और हनबंश मोहाल पुलिस मौजूद रही। 


जाजमऊ गल्ला गोदाम में रहने वाले भू माफिया और हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद आसिफ उर्फ़ पप्पू स्मार्ट के ऊपर जिलाप्रशासन ने रविवार को कुर्की की कार्यवाही करते हुए उनकी हरजेन्द्र नगर स्थित जावेद हबीब पालर,उसके बगल की एक दूकान के साथ  घर को सील कर दिया है





.बताया जा रहा है की आसिम उर्फ़ पप्पू स्मार्ट की पांच प्रापर्टी को प्रशासन सील करा रहा है जिसमे एक जगईपुरवा ,एक शेखपुर,एक गज्जू पुरवा और दो हरजेन्द्र नगर की प्रापर्टी शामिल है ,ये सभी प्रापर्टी गैंगेस्टर अधिनियम के अंतर्गत सील की गई है। और ये वो प्रापर्टी है जिन्हे आपराधिक तरीके से अर्जित किया गया था। मोहम्मद आसिम के ऊपर 17 मुक़दमे गैंगस्टर ,भूमाफिया ,और हिस्ट्रीसितके शामिल है।

No comments:

Post a Comment