कानपुर -सपा कार्यालय में सम्पन्य मासिक बैठक - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 1 December 2018

कानपुर -सपा कार्यालय में सम्पन्य मासिक बैठक

 
ब्यूरो -रवि गुप्ता 
 
नवीन मार्केट सपा कार्यालय में समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक का आयोजन शविवार को संपन्न  हुआ जिसमे शहर के  सभी पदाधिकारी ,सदस्य बैठक में सम्लित हुए। इस दौरान नगर अध्यक्ष मोईन खा  ने बताया कि  केंद्र व प्रदेश भाजपा सरकार किसान  विरोधी  नीतियों के कारण देश के  अन्नदाता किसानो  को उनकी फसल का उचित मूल्य  ना  मिलने से  अन्नदाता परेशान है महंगी खाद सिचाई के लिए नेहरो में पानी न मिलने से किसानो  में  रोष है जबतक देश का किसान   खुशहाल  नही होता है।

 तब तक देश की तरकी नही हो सकेगी। हमारी सर्कार से मांग है की सरकार किसानो को उनकी फसलों का सही मूल्य दिया जाये नहीं तो सपा पार्टी के सदस्य किसानो की लड़ाई के लिए सड़को पर  मजबूर  जिम्मेदारी सरकार की होगी। बैठक में  उपाध्यक्ष संजय सिंह ,आशु खान, मिन्टू यादव,दीपक खोटे ,दीपा यादव आदि कार्यकर्ता सम्लित हुए। वही दूसरी ओर  सपा ग्रामीण जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह यादव के नेतत्व में सपा ग्रामीण कार्यालय में भी बैठक का आयोजन किया गया।

  इस अवसर पर रघुवेन्द्र  यादव ने बताया कि सभी फ्रंटल के जिलाध्यक्ष अपनी मशिक बैठक करे . जो बैठक  नही करेगा उसकी लिखित रूप से  प्रदेश अध्यक्ष से शिकायत की जाएगी। कार्यालय में जनता दरबार मे जिन अधकारियों का नाम है वो समय से पहुचे उपथिति में जितेंद्र कटियार, अहिबरन सिंह,धर्मेन्द्र अबरार आलम ,आशा सिंह,सुनील यादव आदि लोग रहे.

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।