सपाइयों ने मनाया देश के प्रधानमंत्री का 70वां जन्मदिवस राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 18 September 2020

सपाइयों ने मनाया देश के प्रधानमंत्री का 70वां जन्मदिवस राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

 सपाइयों ने मनाया देश के प्रधानमंत्री का 70वां जन्मदिवस  राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में

वाराणसी। दिनांक 17 सितंबर 2020 देश की गिरती अर्थव्यवस्था और बढ़ती बेरोजगारी, सरकारी संस्थाओं का निजीकरण व नौजवानों की बीच नौकरी की कमी को लेकर समाजवादी पार्टी कैंट विधानसभा के बैनर तले समाजवादी पार्टी के कैंट विधानसभा अध्यक्ष विवेक यादव,समाजवादी पार्टी शिक्षक सभा के जिला अध्यक्ष संजय प्रियदर्शी के नेतृत्व में हरिश्चंद्र घाट रोड पर पर देश के प्रधानमंत्री का 70वां जन्मदिवस *राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस* के रूप में मनाया।

पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं ने अदनंग होकर हाथों में कटोरा लेकर हरिश्चंद्र घाट के रोडू पर घूम घूम कर भीख मांगे साथ ही साथ सभी ने गले में तख्तियां लटकाए हुए थी जिन पर लिखा हुआ था *17 सितंबर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस,* *साहब युवा मांगे रोजगार,* *I am Mr.Berojgar*  और सरकार से मांग की आज के दिन को राष्ट्रीय वेरोजगार दिवस घोषित कर दिया जाए।

वहीं समाजवादी पार्टी शिक्षक सभा के जिलाध्यक्ष संजय प्रियदर्शी व समाजवादी पार्टी कैंट विधानसभा अध्यक्ष विवेक यादव  ने कहा देश की गिरती अर्थव्यवस्था बढ़ती और बेरोजगारी,सरकारी संस्थाओं का निजी करण व नौजवानों की बीच नौकरी की कमी इन सभी मुद्दों पर मोदी सरकार फेल दिखती है  और यह सिर्फ और सिर्फ सरकार की दिशाहीन नीतियों जैसे कि रातों-रात नोटबंदी कर देना, बिना किसी नीति के जीएसटी लागू करने का नतीजा है। जिसका भुगतान आज सारे देश की जनता कर रही है।

समाजवादी पार्टी कैंट विधानसभा के महासचिव दिलीप कश्यप व कैंट विधानसभा के कोषा अध्यक्ष आशीष शर्मा ने कहा हम नौजवानों को देश को बीजेपी सरकार और पूजपतियों से आजाद कराना होगा क्योंकि इस सरकार ने देश को उद्योग पत्तियों जैसे अदानी,अंबानी का गुलाम बना दिया है। मोदी सरकार जब से आई है देश के महारत्नों को सिर्फ और सिर्फ बेचने का काम कर रही है जैसे भारतीय रेल, एयर इंडिया, भारत संचार निगम लिमिटेड, एलआईसी, भारत पैट्रोलियम जैसे अन्य महारत्नों को उद्योग पतियों के हाथ बेचने का काम कर रही है। ऐसे निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने और देश को बीजेपी से आजाद कराने का समय आ गया है।

प्रदर्शन में मुख्य रूप से उपस्थित रहे विवेक यादव, संजय प्रियदर्शी दिलीप कश्यप, आशीष शर्मा, चंदन दुबे, प्रकाश सहानी, ललित सिंह, किशन चौरसिया , सूरज बिंद, सुनील यादव बच्चा, अंकित प्रजापति, साहिल यादव आदी तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।