तीन सवारी बिना नम्बर प्लेट पर पुलिस की कड़ी नजर , मचा हड़कंप - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 18 September 2020

तीन सवारी बिना नम्बर प्लेट पर पुलिस की कड़ी नजर , मचा हड़कंप

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

लोहता पुलिस उतरी सड़को पर चलाया सघन चेकिंग अभियान

तीन सवारी बिना नम्बर प्लेट पर पुलिस की कड़ी नजर , मचा हड़कंप

वाराणसी लोहता। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक के निर्देश पर गुरुवार को लोहता पुलिस ने प्रमुख मार्गो पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बिना नम्बर प्लेट व तीन सवारी वाहनों का चालान कर उनके स्वामी से  शमन शुल्क वसूला। इस अभियान से वाहन चालकों में हड़कंप की स्थिति बनी रही।
लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि जिले में अपराध नियंत्रण को लेकर शासन की ओर से सख्त निर्देश जारी किए गए हैं। हर हाल में कानून व्यवस्था की स्थिति सुदृढ़ बनाने के लिए पुलिस की नकेल कसी गई है। 
प्रशासन का मानना है कि आमतौर पर अपराध की वृद्धि में इनकी अहम भूमिका होती है। उधर बाइक सवारों पर पुलिस की कड़ी नजर है। इसी के मद्देनजर गुरुवार दोपहर को लोहता बजरंग नगर रोड आदि स्थानों पर वाहनों की सघन चेकिंग की गई। इस दौरान वाहनों पर सवार लोगों की जहां जांच की गई वहीं उनके कागजात भी चेक किए गए। बताया कि आगे भी अभियान चलाया जाएगा। इस मौके पर थाने के सब इंसपेक्टर सहित कई संख्या में पुलिस कर्मी मौजूद थे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।