पांच दिन पूर्व लापता बुजुर्ग का शव खेत में मिला - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 8 October 2020

पांच दिन पूर्व लापता बुजुर्ग का शव खेत में मिला

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

पांच दिन पूर्व लापता बुजुर्ग का शव खेत में मिला

गत दो अक्टूबर को सुबह 5:00 बजे से लापता था बुजुर्ग

बस्ती रुधौली: थाना क्षेत्र के टडौठी गांव के एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की लाश गांव के एक खेत में मिला। पांच दिनों से लापता बुजुर्ग के लापता होने की सूचना उसके पुत्र ने बुधवार को शव मिलने के बाद थाने पर दी।
       मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को सुबह पांच बजे खेत की तरफ टहलने निकले लोगों को कुछ बदबू का एहसास हुआ, छानबीन के बाद उन्होंने गांव के प्रवीण श्रीवास्तव के खेत में कुएं के पास एक दुर्गंध आ रहे शव को देखा जिसकी सूचना प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा को दी। शिनाख्त के दौरान पाया गया कि शव टडौठी निवासी 80 वर्षीय बेकारू की थी जो पांच दिन पूर्व से लापता थे। शव मिलने के बाद मृतक के पुत्र शेषराम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके मानसिक रूप से कमजोर पिता गत दो अक्टूबर को सुबह पांच बजे से ही घर से लापता थे, तब से उनकी खोज जारी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले में अन्य बिंदुओं पर छानबीन शुरू कर दी है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।