बस्ती: वाहन चेकिंग के दौरान वांछित हिस्ट्रीशीटर धराया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 8 October 2020

बस्ती: वाहन चेकिंग के दौरान वांछित हिस्ट्रीशीटर धराया

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

वाहन चेकिंग के दौरान वांछित हिस्ट्रीशीटर धराया

 गिरफ्तार अपराधी पर दर्ज है आधा दर्जन मुकदमे



बस्ती रुधौली। जनपद के पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा के निर्देश पर चलाए जा रहे सघन वाहन चेकिंग अभियान के दौरान रुधौली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली। वाहन चेकिंग अभियान के दौरान थाना क्षेत्र का एक हिस्ट्रीशीटर वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया गया तथा उसके पास से तमंचा व जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए।
      मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम रुधौली पुलिस थाना क्षेत्र के ससुरारी खुर्द चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थी कि इसी बीच थाना क्षेत्र का बांसखोर कला निवासी वांछित अपराधी गिरजा शंकर सिंह उर्फ भवानी को पुलिस ने दबोच लिया। तलाशी के दौरान अभियुक्त के पास से 12 बोर के एक तमंचे और कुछ जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिसीय अभिलेखों के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त पर विभिन्न धाराओं में कुल साथ मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा के साथ हेड कांस्टेबल अलाउद्दीन, चंद्रकेश प्रजापति, दीपक राय मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।