गोण्डा: हस्ताक्षर बनाने को लेकर मारपीट तीन महिला शिक्षिकाएं निलंबित - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 8 October 2020

गोण्डा: हस्ताक्षर बनाने को लेकर मारपीट तीन महिला शिक्षिकाएं निलंबित

राकेश सिंह गोंडा

हस्ताक्षर बनाने को लेकर मारपीट तीन महिला शिक्षिकाएं निलंबित

गोंडा: खबर गोंडा से है जहां नवाबगंज के कंपोजिट स्कूल सराय हर्रा की प्रधानाध्यापिका समेत तीन महिला शिक्षिकाओं को निलंबित कर दिया गया है। तीनों महिला शिक्षिकाओं पर आपस में मारपीट करने का आरोप है। उपजिलाधिकारी तरबगंज व खंड शिक्षा अधिकारियों की दो सदस्यीय टीम ने अपनी जांच में तीनों शिक्षिकाओं को दोषी करार दिया था और उनके निलंबन की संस्तुति की थी। इस रिपोर्ट के आधार पर बीएसए ने मंगलवार को तीनों शिक्षिकाओं को निलंबित कर दिया है।  

नवाबगंज क्षेत्र के कंपोजिट स्कूल सराय हर्रा में प्रधानाध्यापिका के पद पर कैलाशवती दूबे की तैनाती है। इसी स्कूल में सहायक अध्यापक के रूप मे सर्च वर्मा व ममता पांडेय भी कार्यरत हैं। स्कूल की उपस्थिति पंजिका पर हस्ताक्षर बनाने को लेकर सहायक अध्यापक सरिता वर्मा का प्रधानाध्यापक कैलाशवती दूबे से विवाद हो गया था और दोनो के बीच मारपीट हो गई। 

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।