गोण्डा: प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज से ग्राम प्रधान ने किया अपील कस्बे में ना लगाया जाए वाहन चेकिंग - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 8 October 2020

गोण्डा: प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज से ग्राम प्रधान ने किया अपील कस्बे में ना लगाया जाए वाहन चेकिंग

राकेश सिंह गोण्डा


प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज से ग्राम प्रधान ने किया अपील कस्बे में ना लगाया जाए वाहन चेकिंग

गोंडा। कहोबा चौराहा गोंडा मनकापुर तहसील के अंतर्गत आने वाले मोतीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गढ़ी के ग्राम प्रधान द्वारा मोतीगंज थाने में शांत कमेटी की बैठक के दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज अशोक कुमार सोनकर तथा एसडीएम मनकापुर क्षेत्राधिकारी मनकापुर यह समाज अपनी मांग रखते हुए कहा कि मोतीगंज कस्बे में पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग ना लगाया जाए। क्योंकि बाजार में आसपास के ग्राम पंचायत के ही लोग खाने पीने की सामान खरीदने आते हैं जिन्हें काफी परेशानी होती है। बताते चलें कि मोतीगंज थाने में बैठक शांति कमेटी की बैठक के दौरान ग्राम प्रधान गढ़ी अरुणेश कुमार यादव उर्फ हरिश्चंद्र ने मौजूद अधिकारियों के सामने अपना विचार रखते हुए बताया कि मोतीगंज कस्बे में वाहन चेकिंग के दौरान क्षेत्र के लोगों को बाजार से खरीदारी करने आने पर काफी परेशानी होती है जिस पर उक्त अधिकारियों ने कहा कि ठीक है इस पर विचार करके मोतीगंज कस्बे में वाहन चेकिंग नहीं की जाएगी अगर वाहन चेकिंग की गई तो कस्बा तथा क्षेत्र के लोगों को कोई परेशानी नहीं होगी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।