बस्ती: मास्क वितरित कर पुलिस ने लोगों को सुझाये कोरोना से बचाव के उपाय - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 6 October 2020

बस्ती: मास्क वितरित कर पुलिस ने लोगों को सुझाये कोरोना से बचाव के उपाय

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

मास्क वितरित कर पुलिस ने लोगों को सुझाये कोरोना से बचाव के उपाय

 प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा ने पुलिस टीम सम किया फ्लैग मार्च, बाटे मास्क

बस्ती रुधौली: सोमवार को रुधौली पुलिस ने आने वाली दुर्गा पूजा व चेहल्लुम के त्यौहारों को लेकर सतर्कता बरतते हुए कस्बे में फ्लैग मार्च किया तथा सड़क पर बिना मास्क के घूम रहे लोगों को कार्रवाई कार्रवाई की चेतावनी देते हुए निःशुल्क मास्क वितरित किया। इस दैरान पुलिसकर्मियों ने लोगो को कोरोना से बचाव के विभिन्न उपायों जैसे सोशल डिस्टेंसिंग, हैंड सेनेटाइजर आदि के प्रति जागरूक किया।
     बताते चलें कि जनपद के पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा द्वारा सड़क पर बिना मास के घूम रहे लोगों पर कार्रवाई करने का निर्देश मिलने के बाद प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा द्वारा अपनी पुलिस टीम के साथ रुधौली कस्बे में फ्लैग मार्च कर लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया गया, वहीं दूसरी ओर प्रभारी निरीक्षक समेत सभी पुलिसकर्मियों ने सड़क पर बिना मास्क के घूम रहे लोगों को चेतावनी दी तथा आवश्यक भीड़ न लगाने की हिदायत भी दी। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक समेत सभी पुलिसकर्मियों द्वारा लोगों को मास्के वितरित भी किया गया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।