टैक्सी स्टैंड न देने पर मनबढ़ों ने बस ड्राइवर को दस किलोमीटर तक पीछा करके पीटा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 6 October 2020

टैक्सी स्टैंड न देने पर मनबढ़ों ने बस ड्राइवर को दस किलोमीटर तक पीछा करके पीटा

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

टैक्सी स्टैंड न देने पर मनबढ़ों ने बस ड्राइवर को दस किलोमीटर तक पीछा करके पीटा

सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक तीन को हिरासत में लिया

बस्ती रुधौली: नगर पंचायत के टैक्सी स्टैंड का किराया न देने वाले बाहरी बस ड्राइवरों को स्टैंड कर्मियों ने 10 किलोमीटर तक दौड़ा कर पीछा करने के बाद पीट दिया। बवाल होता देख किसी ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा ने तीन टैक्सी स्टैंड कर्मियों को हिरासत में लिया।

      मिली जानकारी के अनुसार नौतनवा से सवारियों को बैठाकर नासिक ले जा रही डबल डेकर बस संख्या जीजे 14 एक्स 5377 अभी रुधौली नगर पंचायत के बखिरा तिराहे पर पहुंची ही थी कि नगर पंचायत से टैक्सी स्टैंड के ठेकेदार कर्मियों ने बस से टैक्सी स्टैंड का किराया वसूलने के लिए घेर लिया, लेकिन बस चालक ने बस न रोक कर बस आगे बढ़ा दी। यह बात स्टैंड कर्मियों को नागवार गुजरी और उन्होंने बस को 10 किलोमीटर तक पीछा करके दसिया चौराहे पर रोका तथा बस के दो कर्मचारियों राजस्थान निवासी अर्जुन राम तथा नासिक के राकेश को पीट दिया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय लोगों ने 112 तथा रुधौली प्रभारी निरीक्षक को घटना की सूचना दी, जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक ने छपिया निवासी दिनेश यादव सहित दो अन्य को गिरफ्तार किया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि घटना में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।