ट्रक की चपेट में आने से बारह वर्षीय बालिका की मौत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 5 October 2020

ट्रक की चपेट में आने से बारह वर्षीय बालिका की मौत

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

ट्रक की चपेट में आने से बारह वर्षीय बालिका की मौत

मौके पर पहुंचे प्रभारी शिवाकांत मिश्रा ने ट्रक व बच्ची के शव को कब्जे में लिया

बस्ती रुधौली। थाना क्षेत्र के छपिया गांव में एक ट्रक की चपेट में आई 12 वर्षीय बालिका ने इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक खुद भीड़ के आक्रोश को संभालने के लिए मौके पर जा पहुंचे तथा ग्रामीणों को कार्रवाई का पूरा भरोसा दिलाते हुए मौके पर शांति व्यवस्था बनावाया।

बताते चलें कि रुधौली थाना क्षेत्र के छपिया निवासिनी 12 वर्षीय काजल पुत्री गंगासागर साइकिल से महुआर जाते समय सड़क पार कर रही थी कि अचानक से उधर से गुजर रही ट्रक संख्या यूपी 53 एटी 6376 की चपेट में आ गई, जिससे उसके पैर व पेट के हिस्से पर गंभीर चोट आई, रुधौली सीएचसी लाते समय बालिका ने रास्ते में दम तोड़ दिया। मौत के बाद ग्रामीणों ने हो हल्ला शुरू किया लेकिन इसी बीच सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा ने भीड़ को संभालते हुए ट्रक व चालक को कब्जे में लिया एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।