BASTI जरूरतमंदों के लिए शिक्षकों व राजस्व कर्मियों ने किया रक्तदान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 30 January 2021

BASTI जरूरतमंदों के लिए शिक्षकों व राजस्व कर्मियों ने किया रक्तदान

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

जरूरतमंदों के लिए शिक्षकों व राजस्व कर्मियों ने किया रक्तदान

उपजिलाधिकारी के आह्वान पर 19 दानियों ने रक्तदान शिविर में लिया हिस्सा 

रुधौली बस्ती।  शनिवार को तहसील मुख्यालय पर उपजिलाधिकारी के आह्वान के बाद रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें राजस्व व शिक्षा विभाग के कर्मियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान जिला ओपेक चिकित्सालय से आई ब्लड बैंक की टीम ने लोगों को रक्तदान के लिए जागरूक किया तथा इसे स्वास्थ्य के लिए उत्तम बताया।
        बताते चले कि कोरोना काल दौरान जनपद के ब्लड बैंकों में रक्त की भारी कमी आ गई है, जिसके चलते जरूरतमंदों को उनके वर्ग का रक्त नहीं मिल पा रहा। इसी मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए उपजिलाधिकारी नीरज प्रसाद पटेल ने शनिवार को तहसील मुख्यालय पर रक्तदान शिविर का आयोजन कराया, जिसमें ओपेक चिकित्सालय कैली की टीम से आए काउंसलर प्रेमपाल सिंह, गोविंद शुक्ला व उनकी टीम के बबीता पांडेय, स्वराज शर्मा, अखिलेश मद्धेशिया, बीके प्रसाद, राजेश बरनवाल आदि ने लोगों को रक्तदान के लिए जागरूक किया। जिसमें हिस्सा लेते हुए रामकुमार सिंह, संतोष कुमार पांडेय, नीरज सिंह, अटल बिहारी गौड़, हरिओम, प्रेमचंद्र वर्मा, प्रशांत कुमार सिंह, धर्मेंद्र, पंकज सिंह, मनीष मिश्रा, आशुतोष पांडेय सहित 19 लोगों ने रक्तदान किया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।